Treatments of lotus dental clinic birgaon

डकैत बैंक के मैनेजर अभिषेक केडिया सहित अन्य कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर यहां चेस्टरुम के लाकर में रखे सोने समेत पांच करोड़ 62 लाख रुपये से अधिक राशि लेकर फरार हो थे।

बलरामपुर पुलिस की सक्रियता से पकड़े गए रायगढ़ बैंक डकैती मामले का रहस्योद्घाटन रायगढ़ में किया जाएगा। स्थानीय स्तर पर घटना को लेकर पुलिस कोई भी जानकारी नहीं दे रही है। रायगढ़ पुलिस अधीक्षक सदानन्द कुमार के नेतृत्व में रामानुजगंज पहुंची रायगढ़ पुलिस सभी डकैतों को लेकर रायगढ़ रवाना होने वाली है।

इस सफलतम कार्रवाई में शामिल बलरामपुर पुलिस अधीक्षक डा लाल उमेद सिंह के साथ बलरामपुर जिले के पुलिस अधिकारी,कर्मचारी भी रायगढ़ के लिए रवाना होने वाले हैं। वहीं इस पूरे प्रकरण का राजफाश किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार कुल छह आरोपितों को पकड़ा गया है। इनमें किसकी क्या भूमिका थी। घटना के बाद किस रास्ते से आरोपित भागे, कुल कितने लोग घटना में शामिल थे,इन सवालों का जबाब पुलिस नहीं दे रही है।

एक्सिस बैंक में पांच करोड़ 62 लाख की डकैती
आधा दर्जन नकाबपोश युवकों ने मंगलवार की सुबह लगभग पौने नौ बजे फिल्मी अंदाज में शहर के ढिमापुर स्थित एक्सिस बैंक में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। डकैत बैंक के मैनेजर अभिषेक केडिया सहित अन्य कर्मचारियों को एक
कमरे में बंद कर यहां चेस्टरुम के लाकर में रखे सोने समेत पांच करोड़ 62 लाख रुपये से अधिक राशि लेकर फरार हो थे। डकैत के हमले से बैंक के मैनेजर के जांघ व कमर में चोट आई है।