Home Crime news बड़ी और चौका देने वाली खबर : सर्जरी में लापरवाही करने वाले...

बड़ी और चौका देने वाली खबर : सर्जरी में लापरवाही करने वाले तीन डाक्टरों पर गैरइरादतन हत्या का केस हुआ जारी ; पड़े पूरी खबर

Treatments of lotus dental clinic birgaon

Indore Crime News: सर्जरी में लापरवाही करने वाले तीन डाक्टरों पर गैरइरादतन हत्या का केस

Indore Crime News: एनेस्थेसिया के ओवरडोज के कारण हुई थी हादसे में घायल 17 वर्षीय किशोर की मौत।

Indore Crime News: सर्जरी में लापरवाही करने वाले तीन डाक्टरों पर गैरइरादतन हत्या का केस

एनेस्थेसिया के ओवरडोज के कारण अमित मौत हो गई थी।

Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। सर्जरी में लापरवाही करने वाले तीन डाक्टरों के खिलाफ पुलिस ने गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपित डाक्टरों की लापरवाही से 17 साल के किशोर की मौत हो गई थी। सड़क हादसे में घायल किशोर को आपरेशन के लिए भर्ती करवाया गया था।

लसूड़िया पुलिस के मुताबिक 17 वर्षीय अमित सेन को सड़क हादसे में घायल होने पर 29 मई को राजश्री नर्सिंग होम (मार्तंड चौक) में भर्ती किया था। बाएं पैर में चोट लगने पर उसका आपरेशन करना था। डाक्टर खुशबू चौहान ने बेहोशी के लिए इंजेक्शन दिया था। आरोप है कि ओवरडोज देने के कारण अमित की मौत हो गई।

एनेस्थेसिया के ओवरडोज के कारण अमित मौत हो गई। सोमवार रात पुलिस ने मामले में डाक्टर देवेंद्र भार्गव (अस्पताल संचालक), कुश बंडी (हड्डी रोग विशेषज्ञ) और खुशबू चौहान (निश्चेतना विशेषज्ञ) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

पंजीयन खत्म होने के बाद भी चल रहा था अस्पताल

सड़क हादसे में घायल अमित चौहान की मौत के बाद मामले की कलेक्टर ने जांच करवाई। स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी और जांच करवाई तो पता चला अस्पताल का पंजीयन एक साल पूर्व ही समाप्त हो चुका है। कलेक्टर ने अस्पताल को सील करवा दिया। मामले की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया और दोषी डाक्टरों, संचालक व स्टाफ के कथन लिए गए।

लापरवाही पाए जाने पर मेडिकल बोर्ड ने रिपोर्ट भेज दी लेकिन पुलिस ने भी क्यूरी के नाम पर टकाए रखा। स्वजन द्वारा विरोध प्रदर्शन करने पर पुलिस ने कानूनी विशेषज्ञों से जांच करवाई और सोमवार को तीनों डाक्टरों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।

Verified by MonsterInsights