Treatments of lotus dental clinic birgaon

Raipur News: कुएं में गिरकर डूबने से दो भाइयों और एक बहन की मौत, आरंग के चरौदा गांव में हुआ हादसा

चरौदा गांव में एक ही परिवार के तीन मासूम भाई-बहनों की कुएं में गिरने से डूबकर हुई मौत से घर में मातम पसर गया।

रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रायपुर जिले के आरंग इलाके के चरौदा गांव में रविवार दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां दोपहर ढाई बजे घर के आंगन में खेलते-खेलते पेड़ पर चढ़कर अमरूद तोड़ने के दौरान तीन बच्चे कुएं में गिर गए।
घटना के दौरान बच्चों के स्वजन भीतर थे। करीब एक घंटे बाद स्वजन घर से बाहर निकले, तब बच्चों के कुएं में डूबने का पता चला। गांव वालों की मदद से जब तक कुएं से बच्चों को निकाल पाते, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मृतकों में दो सगे भाई-बहन और एक चाचा का बेटा बताया जा रहा है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर आरंग थाना पुलिस पहुंची। तीनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।
आरंग पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम चरौदा निवासी सोमनाथ साहू का आठ वर्षीय बेटा पुलास साहू और पांच वर्षीय बेटी केशर साहू और सोमनाथ के भाई जितेंद्र साहू का चार वर्षीय बेटा प्रयास साहू रविवार दोपहर ढाई बजे घर के आंगन में खेलते-खेलते पास में कुएं के पास स्थित अमरूद (जाम) तोड़ने पेड़ पर चढ़ गए। इस दौरान पैर फिसलने से तीनों पेड़ से सीधे कुएं में जा गिरे। इस हादसे में डूबने से मौके पर ही तीनों बच्चों की मौत हो गई।
घर में पसरा मातम
चरौदा गांव में एक ही परिवार के तीन मासूम भाई-बहनों की कुएं में गिरने से डूबकर हुई मौत से घर में मातम पसर गया। घटनास्थल पर गांव के लोग एकत्र हो गए। बच्चों के शव देखकर स्वजन के बीच मातम छा गया।