Treatments of lotus dental clinic birgaon

Crime : पति ने दोस्तों के सामने किया निर्वस्त्र, बोला- बनाओ शारीरिक संबंध

एडिशनल एसपी बोले- महिला ने जिस मोबाइल से आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें लेने की बात कही है वह अभी नहीं मिल पाया।

शहर के एक थाना क्षेत्र से पति पत्नि के पवित्र रिश्ते को शर्मशार कर देने वाला एक मामला समाने आया है। एसपी कार्यालय पहुंची एक महिला ने अपने ही पति ससुर समेत ससुराल के अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि उसका पति उसे वैश्यावृत्ति करने के लिए दबाव बनाता है। इस बात के लिए मना करने पर वह उसके साथ मारपीट करता है।

पति अपनी कंंपनी के साहब और दोस्तों को घर लाया था

महिला ने कहा बताया कि उसका पति अपनी कंपनी के साहब और दोस्तों को घर लाया था। पति ने दोस्तों के सामने ही शारिरिक संबंध बनाने के लिए दवाब डाला। इस बात का विरोधी करने पर पति ने निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यकाल पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

महिला का आरोपि‍त पति करवाना चाहता है वैश्यावृत्ति

महिला ने पुलिस अधीक्षक कर्यालय पहुंचकर पति समेत सास, ससुर और अपने जेठ पर गंभीर आरोप लगाए हैं।कहा कि शादी गत वर्ष हुई थी। शादी के कुछ माह बाद से ही पति और ससुराल के अन्य सदस्य प्रताड़ित कर आए दिन मारपीट करते। एक दिन तो उसके पति ने सारी हदें पार कर दींं। ससुराल के सभी लोगों ने निर्वस्त्र कर गांव वालों के सामने पीटा इसके बाद भी वह सब कुछ सहन करती रही।

सब के सामने निवस्त्र कर बोला बनाओ संबंध

पति अपने कंपनी के एक सर और 5 से 6 दोस्तों को लेकर घर आया। इस दौरान पति ने अपने सर और सभी दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। जब पति की बात मानने से इनकार किया तो पति ने निर्वस्त्र कर वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी दी। पति ने कहा कि तुम मेरे पांव की जूती हो मैं जो कहूंगा तुम्हे वह करना पड़ेगा। तुम वैश्यावृत्ति करो नहीं तो पैसे कहां से आएंगे। फिर से मारपीट की। किसी तरह अपनी जान बचाकर एसपी कार्यलय पहुंची। ससुर ने भी शारिरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया है।

पुलिस ने युवक के खिलाफ दर्ज किया मामला

शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया की एक महिला ने पहुंचकर शिकायत की थी। उसका कहना था की उसका पति उसके साथ मारपीट करता है।महिला का आरोप था कि उसका पति जहां काम करता है वहां के अधिकारीयों के साथ संबंध बनाने के लिए उसका पति दबाव बनाता है। महिला के पति ने उसकी कुछ अपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरे भी ली है जिसके जरिए वह उसे ब्लैकमेल करना चहता है।महिला की शिकायत पर थाना विश्वविद्यालय में मुकदमा कायम किया गया।

आरोपित गिरफ्तार, नहीं बरामद हुआ मोबाइल

एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर कई धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपित पति को गिरफ्तार किया है। महिला ने जिस मोबाइल से आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें लेने की बात कही है वह मोबाइल अभी नहीं मिल पाया है। मामले में विवेचना की जा रही है मोबाइल मिलने के बाद अगर कुछ भी ऐसा पाया जाता है तो अन्य धाराए बढ़ाकर आगे की कर्रवाई की जाएगी।