Treatments of lotus dental clinic birgaon

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में कुछ बदमाशों ने मिलकर BJYM जिला अध्यक्ष पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। असल में बदमाश होटल में किसी बात को लेकर हंगामा कर रहे थे। ये देखकर ही बीजेपी नेता उन्हें समझाने गए थे। मगर बदमाशों ने उन्हें ही रॉड मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मामला कुरूद थाना क्षेत्र का है।

कुरूद स्थित छत्तीसगढ़ ढाबे में धमतरी शहर के रहने वाले तीन युवक ऋषभ सोनी, बिट्टू उर्फ कृष्णा नायक और मनीष साहू खाना खाने के लिए शुक्रवार रात को गए हुए थे। बताया जा रहा है कि यहां पर इनका किसी बात को लेकर ढाबे के कर्मचारियों से विवाद हो गया। तीनों मिलकर कर्मचारियों से झगड़ा करने लग गए थे।

यह भी पढ़ें – इतने दिन और रहेंगे टमाटर 100 रुपए किलो : डूमरतराई मंडी से कर्नाटक मंडी तक पड़ताल ; जानिए मंडियों का हाल

बहस करने लग गए

बताया ये भी गया है कि तीनों ने काफी गाली-गलौज की। उसी समय वहां पर कुरूद युवा मोर्चा अध्यक्ष अनुराग चंद्राकर भी मौजूद थे। उनके साथ उनका एक साथी भी था। चंद्राकर ने लगातार बहस होती देख। तीनों को समझाने का प्रयास किया। मगर वे सभी चंद्राकर से ही बहस करने लग गए।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

साथी पर भी हमला किया

इसके बाद तीनों ने मिलकर रॉड से चंद्राकर और उनके एक साथी पर हमला कर दिया। चंद्राकर के सिर और चेहरे पर कई वार किए। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। बीजेपी नेता जमीन पर ही पड़े रहे। हमला करने के बाद तीनों आरोपी वहां से भाग निकले थे।

यह भी पढ़ें – CG BREAKING : 15 ठेकेदार ब्लैकलिस्ट , 122 के साथ एग्रीमेंट रद्द ; 110 टंकियां और 634 चबूतरे तोड़े ; पढ़ें पूरी खबर

तीनों गिरफ्तार

उधर, आस-पास के लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायल बीजेपी नेता और उनके साथी को पहले पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी हालत को देखते हुए उन्हें रायपुर रेफर किया गया है। जहां उनका उपचार एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है।