Treatments of lotus dental clinic birgaon

जिया शंकर की रियल एज जानकर हैरान रह गए जद हदीद, दिए ऐसे रिएक्शन

बिग बाॅस ओटीटी के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि पूजा भट्ट और जिया शंकर के बीच तीखी बहस होती है

Bigg Boss OTT 2: बिग बाॅस ओटीटी के सीजन 2 में दर्शकों को काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। आए दिन घरवालों के बीच होने वाले ड्रामे को लोग खूब एंजाॅय कर रहे हैं। शो में जद हदीद और जिया शंकर के बीच काफी क्लोज रिश्ता बन गया है। जद, जिया को हमेशा अपनी बेटी की तरह ट्रीट करते हैं। वहीं लेटेस्ट एपिसोड में जिया की रियल एज जानकर जद काफी हैरान रह गए।

दरअसल शुक्रवार के एपिसोड में पूजा भट्ट और जिया शंकर के बीच लड़ाई हो जाती है। उस लड़ाई में पूजा, जिया को काफी अपशब्द कहती हैं। दोनों के बीच तीखी बहस के बाद पूजा भट्ट, फलक नाज, अविनाश सचदेव और जद हदीद के साथ बातचीत करती हैं। इस बातचीत के दौरान जिया शंकर की उम्र का जिक्र होता है, जिसे सुनकर जद हैरान रह जाते हैं।

जद हदीद ने दिए ऐसे रिएक्शन

जब जिया की उम्र का अंदाजा लगाया जाता है कि फलक और अविनाश बताते हैं कि जिया 29 या 30 साल की हैं। ये सुन जद शाॅक हो जाते हैं। इसके बाद जद हदीद कहते हैं कि वह जिया को 21 या 22 साल की समझ रहे थे। वे खुद 38 साल के हैं, इसलिए उन्होंने जिया को बेटी की तरह ट्रीट किया था। इस बात पर पूजा कहती हैं कि ये जिया की रणनीति है कि हर कोई उससे बच्चे की तरह व्यवहार करे। यह उसका गेम है। जिस पर जद हदीद कहते हैं मैं बेवकूफ की तरह महसूस कर रहा हूं।

अविनाश पर भड़कीं मनीषा

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। वहीं मनीषा रानी बिग बाॅस के घर में पहली बार कैप्टन बनी हैं। कल के एपिसोड में देखा गया कि अविनाश अपना बिस्तर नहीं बनाते हैं और किसी और को भी उनका बेड छूने से मना कर देते हैं। इस बात पर मनीषा भड़क जाती हैं और दोनों के बीच जमकर बहस होती है। जिस पर न्यू वाइल्ड कार्ड अभिषेक मल्हान अपनी दोस्त मनीषा की साइड लेकर अविनाश से भिड़ जाते हैं। जब अभिषेक, मनीषा को समझाते हैं तो वे उन्हीं पर भड़क जाती हैं।