Treatments of lotus dental clinic birgaon

बिग बाॅस 17 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में एक से बढ़कर एक एंटरटेनिंग यूट्यूबर्स और टीवी स्टार्स शामिल है।

HIGHLIGHTS

  1. इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करते दिखाई देंगे।
  2. 15 अक्टूबर से शो ऑन एयर होने जा रहा है।
  3. छह कंटेस्टेंट कंफर्म इस शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे।

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बाॅस 17’ के शुरू होने में बस कुछ ही समय बाकी है। दर्शकों के बीच सलमान के इस शो को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। 15 अक्टूबर से शो ऑन एयर होने जा रहा है। इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करते दिखाई देंगे।

शो में कौन-कौन कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होने जा रहा है, इसे लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई फेमस स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं।

बिग बॉस मेकर्स ने अभी तक ऑफिशियली कंटेस्टेंट्स के नाम की घोषणा नहीं की है। हालांकि, सोशल मीडिया पर शो के कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई है।

शामिल होंगे ये यूट्यूबर्स

बिग बाॅस 17‘ में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में एक से बढ़कर एक एंटरटेनिंग यूट्यूबर्स और टीवी स्टार्स शामिल है। लिस्ट को देखकर कहा जा

सकता है कि बिग बॉस का ये सीजन काफी धमाकेदार होने वाला है। हाल ही में बिग बाॅस के इंस्टाग्राम पेज ने 10 कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट जारी की है।

इसमें छह कंटेस्टेंट कंफर्म इस शो में एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगाते दिखाई देंगे। बाकी के कंटेस्टेंट को लेकर अभी कन्फ्यूजन बनी हुई है।

10 कंटेस्टेंट में ईशा मालवीय, अभिषेक, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, खुशी और विवेक चौधरी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन कंफर्म बताए जा रहे हैं।

bigg%20boss%2017%20contestant%20names October 13, 2023

दिल, दिमाग और दम में माहिर

बता दें कि सलमान खान के इस शो के लिए नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, कंवर, अरमान मलिक, पायरल और जय सोनी के नाम कंफर्म होना अभी बाकी है। शो में शामिल होने वाले सभी स्टार्स पहले से ही काफी फेमस और लोकप्रिय हैं।

स्टैंड अप काॅमेडियन मुनव्वर फारुकी पहले ही कंगना रनोट के शो लॉकअप सीजन 1 को जीत चुके हैं। उन्होंने इस शो को काफी दिमाग लगाकर खेला था। ‘बिग बॉस 17’ में कपल्स और सिंगल्स के बीच जंग देखने को मिलने वाली है। इस बार का सीजन काफी दिलचस्प होगा।