Treatments of lotus dental clinic birgaon

रायपुर: प्रदेश के बालोद जिले में सामने आएं दर्दनाक सड़क हादसे और इस हादसे में तीन लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शोक प्रकट किया है। मृतकों के परिजनों के फौरी मदद के लिए सीएम विष्णुदेव साय ने आर्थिक सहायता राशि प्रदान किये जाने की भी बात कही है।

उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि “ज़िला बालोद में सड़क हादसे में 3 यात्रियों की मृत्यु की सूचना अत्यंत दुःखद है। मैंने दिवंगतों के परिजनों को चार लाख रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने, एवं घायलों को समुचित उपचार मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।”

 

गौरतलब है कि बालोद के पास हुए इस सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि 12 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इनका इलाज जारी है।

BREAKING : 1200 से अधिक एल्डरमैन की सेवाएं खत्म ; कांग्रेस ने पार्टी के नेताओं को किया था नियुक्त ; आदेश जारी

जानकारी के अनुसार, मामला चारामा घाट NH 30 पर हुई है। दरअसल, कल सड़क किनारे एक ट्रक पलट गई थी। जिसके बाद ट्रक को वहां से निकाला नहीं गया था। उसी ट्रक में यात्रियों से भरी बस टकरा गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई और 12 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।