Sunday, September 27, 2020
Home India news Chhattisgarh news Crime news : युवक ने घुमाने के नाम पर किया अशलील हरकत,...

Crime news : युवक ने घुमाने के नाम पर किया अशलील हरकत, लड़की ने गोल बाजार थाने में कराई F.I.R. ; जानिए क्या है पूरा मामला

Whatsapp button

एक युवक ने अपनी दोस्त के साथ कार में मारपीट की और दांतों से उसे काट दिया। करीब दो घंटे तक युवती कार में ही युवक के कब्जे में रही फिर जैसे-तैसे भागकर पुलिस के पास पहुंची और परिवार के लोगों से संपर्क किया। अब इस मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। युवती ने बताया कि युवक उसका दोस्त है, घुमाने के नाम पर उसे घर से लेकर गया था, और मारपीट करने लगा।

पुराने दोस्त ने किया कांड

इस मामले में गोल बाजार थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। युवती ने पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह 12वीं की छात्रा है। वह चौरसिया कॉलोनी में रहती है। पिछले 7 से 8 महीनों से पावस शर्मा नाम के युवक को जानती है।

अक्सर दोनों की मुलाकातें हुआ करती थीं। घूमने जाने के लिए वह युवक के साथ कार में बैठी और दोनों निकल पड़े। मोती बाग से शास्त्री चौक के बीच रास्ते में युवक, युवती से विवाद करने लगा।

बिग ब्रेकिंग : सभी जिला कलेक्टरों को आदेश जारी; कोरोना मरीज के प्राइमरी कॉन्टेक्ट में आये सभी सिम्प्टोमैटिक या नॉन सिम्प्टोमैटिक लोगों की होगी जांच ; देखिये गाइड लाइन में संसोधन

10 लाख का ऑफर

युवक ने युवती की एक सहेली का नाम लेकर उससे बातें करने पर आपत्ति जताई। कार में इसी बात पर नाराज होकर युवती को पीट दिया। युवती ने युवक के पिता को फोन कर घटना की शिकायत करना चाहा। युवक ने फोन छीन लिया और कार समता कॉलोनी की तरफ ले जाने लगा। अग्रसेन चौक के पास पहुंचने पर घबराए युवक ने युवती से कहा कि मारपीट की बात वो किसी से ना कहे, इसके बदले में वो युवती को 10 लाख रुपए देगा।

भीड़ जमा हो गई

युवती ने फिर युवक के पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी। इससे गुस्साए युवक ने मुंह दबा दिया, मोबाइल सड़क पर फेंक दिया। युवक ने युवती की दाईं आंख के ऊपर काट दिया। कार रुकी हुई थी आस-पास के लोग जमा हो गए। यहां से भाग कर युवती पास ही में स्थित आजाद चौक थाने पहुंची पुलिस से मदद मांगी और परिवार के लोगों को जानकारी दी। इस मामले में जांच अब गोलबाजार पुलिस कर रही है, क्योंकि मारपीट की घटना इसी थाना इलाके में हुई थी।

रिपोर्ट में गड़बड़ी : रायपुर में एक व्यक्ति का दो कोरोना रिपोर्ट ; एक में पॉजिटिव और दूसरा निगेटिव ; देखिये इलाज़ का यह नया गाइडलाइन

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555