• चार घंटे तक नदी के पानी में डूबे रहने के बाद भी एक बुजुर्ग महिला जिंदा बच गई।

10 june 2020

City News – CN

दुर्ग | शिवनाथ नदी महमरा एनीकट पर मंगलवार की सुबह अजीबो-गरीब वाकिया सामने आया। चार घंटे तक नदी के पानी में डूबे रहने के बाद भी एक बुजुर्ग महिला जिंदा बच गई। नदी तट पर नहा रहे कुछ लोगों को पानी में तैरता नजर आया, ध्यान से देखने पर इंसानी शरीर का आभास हुआ। तत्काल मछुआरों ने नदी में छलांग लगाई और बॉडी को पानी से बाहर निकाला।

आत्महत्या करने नदी में लगाई छलांग, 4 घंटे पानी में डूबे रहने के बाद भी जिंदा मिली 80 साल की वृद्धा

चार घंटे पानी में डूबी रही महिला
बॉडी निकालने से पूर्व लोगों ने इसकी सूचना पुलगांव थाने को दे दी। जब नदी से शरीर को बाहर निकाला गया तो वह 80-85 साल की वृद्ध महिला निकली। पानी में लगभग चार घंटे डूबे रहने के बाद शरीर पूरी तरह से सफेद पड़ चुका था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो शरीर में हरकत हुई कुछ देर बाद वृद्ध महिला के जीवित होने का आभास हुआ। थोड़ी देर बाद बुजुर्ग महिला को होश आ गया।

आत्महत्या की नीयत से लगाई थी छलांग
पुलिस ने जब वृद्धा से पूछताछ की तो पता चला कि दुर्ग नयापारा से लगे कंडऱा मोहल्ले की वह रहने वाली है। मंगलवार की सुबह 4 बजे आत्महत्या की नीयत से नदी में छलांग लगाई थी, परन्तु पानी की सतह में नहीं डूब पाई। बेहोश हो जाने से शरीर पानी में 4 घंटे तक तैरता रहा। जिसे मछुआरों ने निकाला। बुजुर्ग के जीवित होने की सूचना पुलिस उनके घर वालों को दी। महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link