Home India news Chhattisgarh news

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र में ड्यूटी से पहले पुलिस अधिकारियों-आरक्षकों का हुआ कोरोना टेस्ट, एक हवलदार कोरोना पॉजीटिव पाए गए

Whatsapp button

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र में ड्यूटी करने वाले पुलिस अधिकारियों और जवानों का कोरोना टेस्ट किया गया। इस दौरान 100 लोगों का सैंपल लिया गया।

इसमें एक हवलदार पॉजीटिव आए। उल्लेखनीय है कि विधानसभा सत्र के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई है।

यह भी पढ़े –  स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया आदेश; डॉ. आरके सिंह को छत्तीसगढ़ मेडिकल एजुकेशन का नया डायरेक्टर बनाया गया

ड्यूटी से पहले उनका कोरोना टेस्ट करने के लिए पुलिस लाइन में जांच शिविर का आयोजन किया गया। इसमें जिनकी ड्यूटी विधानसभा में लगाई गई है।

ड्यूटी में जाने से पहले सभी का कोरोना जांच कराया गया। सभी की रैपिड कीट से जांच की गई है।इन सभी जवानों का विधानसभा के भीतर ड्यूटी रहेगी।

विधानसभा परिसर और आसपास दूसरा बल लगाया जाएगा। भीतर सुरक्षा व्यवस्था में रहने वाले जवानों को बाहर के जवानों से संपर्क नहीं रहेगा। उसी तरह बाहर रहने वालों का भीतर आना-जाना नहीं होगा।

यह भी पढ़े –  महासमुंद के एक गांव में महिला की हत्या कर शव को पत्थर से बांधकर फेंका तालाब में, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस लाइन प्रभारी सीपी तिवारी ने बताया कि विधानसभा ड्यूटी वाले जवानों का कोरोना जांच कराया गया है, ताकि विधानसभा में किसी तरह का संक्रमण न फैले। एक हवलदार के अलावा सभी अधिकारियों- जवानों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Youtube button

    विज्ञापन हेतु  संपर्क करें।  

Source link