Treatments of lotus dental clinic birgaon

भारत को एशिया कप में बने रहने के लिए नेपाल के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी। अगर नेपाल जीत जाएगा, तो उसके 2 प्वाइंट हो जाएंगे और वो पाकिस्तान के साथ अगले दौर में पहुंच जाएगा।

एशिया कप टूर्नामेंट में आज टीम इंडिया का नेपाल के साथ मुकाबला चल रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। भारतीय टीम में एक बदलाव किया गया है। जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद शमी खेल रहे हैं। भारत को एशिया कप में बने रहने के लिए नेपाल के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी।

इसकी वजह ये है कि पाकिस्तान के साथ हुए पिछले मैच में भारत को सिर्फ 1 अंक मिले थे। अगर नेपाल जीत जाएगा, तो उसके 2 प्वाइंट हो जाएंगे और वो पाकिस्तान के साथ अगले दौर में पहुंच जाएगा। वैसे मैच रद्द होने की स्थिति में भी भारत को अगले राउंड में जगह मिलेगी। बता दें कि ग्रुप ए में पाकिस्तान 3 अंकों के साथ टॉप पर है।

Raipur public school Birgaon ADMISSION OPEN 23-24

आज भारत की फील्डिंग काफी ढीली दिखी। भारतीय खिलाड़ियों ने नेपाल के दोनों ओपनर्स को जीवनदान दिए। पहले ओवर में जहां श्रेयस अय्यर ने स्लिप में भुर्तेल का कैच छोड़ दिया, वहीं दूसरे ओवर में विराट कोहली ने आसिफ शेख का कैच ड्रॉप कर दिया। पांचवें ओवर में ईशान किशन ने भी भुर्तेल का आसान कैच मिस कर दिया।

टीम इंडिया: प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी।