Treatments of lotus dental clinic birgaon

ग्राहक डेबिट, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, यूपीआई और कार्डलेस ईएमआई के इस्तेमाल करके ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

HIGHLIGHTS

  1. ICICI Bank ने शुरू किया फेस्टिव बोनांजा।
  2. बैंक ने छूट और कैशबैक की शुरुआत कर दी है।
  3. बोनांजा में छूट के साथ 26,000 रुपये तक कैशबैक मिलेगा।

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। ICICI Bank Festive Bonanza: प्राइवेट बैंक आईसीआईसीआई ने फेस्टिव बोनांजा को लॉन्च करने का एलान किया है। इसमें ग्राहकों को ऑफर्स, डिस्काउंट और 26,000 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा।

ICICI Bank के कस्टमर्स डेबिट, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, यूपीआई और कार्डलेस ईएमआई के इस्तेमाल करके ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही ग्राहकों के लिए भी नो-कॉस्ट ईएमआई भी उपलब्ध है।

ICICI Bank ने ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, फैशन, आभूषण और अन्य श्रेणियों में प्रमुख ब्रांडों के साथ ऑफर तैयार किए हैं। इस फेस्टिव बोनांजा के साथ जुड़े ब्रांडों में टाटा न्यू, वनप्लस, एचपी, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, एलजी, तनिष्क और सोनी शामिल हैं।

icicibankfestive October 9, 2023

ई-कॉमर्स के साथ साझेदारी

ICICI Bank अपने ग्राहकों के लिए होम लोन, ऑटो और टू व्हीलर लोन पर भी विशेष ऑफर्स पेश करेगा। इसके लिए बैंक ने कंपनियों के साथ साझेदारी की है। वहीं, ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ ऑनलाइन शॉपिंग पर 15 फीसदी तक डिस्काउंट मिलेगा।

इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी बंपर छूट

ग्राहक एलजी, सैमसंग, सोनी, यूरेका फोर्ब्स और कई प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांडों पर 26 हजार रुपये तक का कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। वहीं, बोस के स्पीकर पर 10 फीसदी और जेबीएल के चुनिंदा प्रोडक्ट पर 25 फीसदी कैशबैक मिलेगा।

icicifestivebonza October 9, 2023

स्मार्टफोन पर भी छूट

एपल, वनप्लस, मोटोरोला, ओप्पो, और रियलमी के स्मार्टफोन पर छूट और ईएमआई ऑफर है। iPhone 15 पर ईएमआई 2497 रुपये से शुरू होती है।