Treatments of lotus dental clinic birgaon

भारत के बल्लेबाज विराट कोहली ने सोशल मीडिया पोस्ट करने के लिए 11.45 करोड़ रुपये की फीस लेने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी। कोहली ने ट्विटर पर इस दावे को खारिज कर दिया है

HighLights

  • विराट कोहली ने अपनी सोशल मीडिया कमाई को लेकर खुलासा किया।
  • स्टॉक ग्रो के अनुसार विराट दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर हैं।
  • विराट एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 14 करोड़ की भारी कमाई करते हैं।

विराट कोहली की सोशल मीडिया की की कमाई को लेकर खबरें तेजी से फैल रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि पूर्व भारतीय कप्तान एक इंस्टाग्राम पोस्ट के करीब 11.45 करोड़ रुपए लेते हैं, लेकिन अब विराट ने इस पर बड़ा खुलासा कर दिया है। उन्होंने इन खबरों को फेक बताया है।

क्या वाकई विराट एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए इतनी फीस लेते हैं?

विराट कोहली ने एक ट्वीट किया है। जिसमें सोशल मीडिया की कमाई की खबरों के बारे में बताया है। कोहली ने लिखा, ‘जीवन में जो कुछ मिलता है। उसके प्रति अभारी और ऋणी हूं, लेकिन सोशल मीडिया पर मेरी कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं। वे सच नहीं है।’

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय सेलिब्रिटी हैं। उन्हें इंस्टा पर 256 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। विराट को अक्सर सोशल मीडिया पर विज्ञापन करते देखा होगा। एड के जरिए कमाई करते है, लेकिन वो पोस्ट के लिए कितना चार्ज करते हैं। यह स्पष्ट नहीं है। अब मीडिया रिपोर्ट्स के दावों को उन्होंने खुद खंडित कर दिया है।

दुनिया के अमीर एथलीटों में शामिल

इसमें कोई शक नहीं है कि विराट कोहली दुनिया के सबसे अमीर एथलीटों में से एक है। वह विभिन्न बिजनेस चलाते हैं। जिसमें एक कपड़े का ब्रांड WROGN और वन8 कम्यून नामक रेस्तरां चेन शामिल है। कोहली इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम एफसी गोवा के सह-मालिक भी हैं।