Treatments of lotus dental clinic birgaon

चेन्नई सुपर किंग्स के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। टीम ने इस बारे में वीडियो शेयर किया है।

HighLights

  • एमएस धोनी की टीम ने एक इतिहास रचा दिया है।
  • टीम ने सोशल मीडिया ने एक बार फिर जलवा दिखाया है।
  • सीएसके ने 10 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया है।

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने एक नया मुकाम हासिल किया है। इससे पहले कोई भी IPL टीम ऐसा नहीं कर पाई है। फिलहाल सीएसके इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे अधिक खिताब जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस के साथ बराबरी पर है। अब चेन्नई टीम ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। सीएसके के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। टीम ने इस बारे में वीडियो शेयर किया है।

सीएसके के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

आईपीएल की सभी 10 फ्रेंचाइजी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहला स्थान हासिल किया है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह टीम के कप्तान एमएस धोनी को माना जाता है। उनको देखने के लिए फैंस एक्साइटेड रहते हैं। इस वजह से सीएसके को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दीवानगी देखने को मिल रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने फैंस का शुक्रिया अदा किया

सीएसके के एक्स हैंडल पर 1 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। सभी की निगाहें अब आईपीएल 2024 सीजन पर होगी। जिसमें एमएस धोनी निश्चित रूप से नेतृत्व करते नजर आएंगे।

फॉलोअर्स के मामले में मुंबई इंडियंस दूसरे स्थान पर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर फॉलोअर्स की संख्या के मामले में चेन्नई सुपर किंग्स पहले स्थान पर है। मुंबई इंडियंस दूसरे रैंक पर है। एमआई के 8.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। तीसरे स्थान पर 6.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु है। कोलकाता नाइट राइडर्स 5.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ स्थान पर है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद 3.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ पांचवें स्थान पर है।