• City news Raipur
  • Crime

रायपुर शहर में इस सप्ताह में दूसरी बार लड़कियों की गुंडई का मामला सामने आया है। वो एक दूसरे को गालियां दे रही थीं, बालों से पकड़कर पीट रही थीं, चेहरे पर बंधा स्कार्फ खींच रही थीं। सैंडल तो किसी ने हाथ में जूते पकड़ रखे थे।

इसी से बातों-बातों में एक दूसरे को पीट रहीं थीं। लोग हैरत से ये सब कुछ देख रहे थे और कह रहे थे- इन लड़कियों के बीच हमें नहीं पड़ना। ये घटना बुधवार की दोपहर सदर बाजार इलाके में हुई है। इस घटना का वीडियो कुछ स्थानीय लोगों ने बना लिया जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

BREAKING : रायपुर में 13 करोड़ की GST चोरी ; हार्डवेयर कारोबारी की दुकान पर छापा ; देर रात तक शटर गिराकर अफसर ने किया दस्तावेज और कंप्यूटर की जांच

इस मामले में किसी तरह से पुलिस से शिकायत नहीं की गई है। लड़कियों का झुंड करीब 30 मिनट तक झगड़ता रहा। इसके बाद एक लड़का यहां पहुुंचा। वो इन लड़कियों का परिचित था। उसने झगड़ा शांत करवाया दो लड़कियों को अपने साथ स्कूटर पर बैठाकर ले गया और बाकि की गुस्सैल लड़कियां भी गालियां देते हुए लौट गईं। जैसे ही लड़कियों ने आपस में मारपीट और गाली-गलौज शुरू की।

स्थानीय व्यापारियों ने उन्हें रोका, डांटकर खदेड़ने की कोशिश की मगर इन छोरियों ने किसी की नहीं सुनी और एक दूसरे के कूटने में लगी रहीं। फव्वारा चौक के पास हुई इस मारपीट के पीछे असल वजह क्या थी और वो 6-7 लड़कियां थी कौन ये अब तक पता नहीं चल सका है।

इन युवतियों ने भी किया था हंगामा।

इन युवतियों ने भी किया था हंगामा।

Raipur news : लड़की की फेक आईडी बनाकर भेजता रिक्वेस्ट ; फिर दोस्ती कर अश्लील वीडियो कॉल में फंसाकर करता था ब्लैकमेल ; रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

दो लेडी डॉन और चाकू से हमला

करीब 7 दिन पहले 8 जुलाई को रायपुर के तेलीबांधा स्थित पेट्रोल पर दो लड़कियों ने मारपीट की थी। शराब पीने के लिए रुपए मांगने पर विवाद किया और अपने पुरुष दोस्तों के साथ मिलकर पेट्रोन पंप कर्मचारी को चाकू के हमले से घायल कर दिया था। इस मामले में सिविल लाइंस पुलिस ने इन लड़कियों को हिरासत में लिया था। इन्हीं लड़कियों ने कुछ दिन पहले रायपुर के एमजी रोड स्थित एक बार में भी खूब हंगामा किया था।