Sunday, September 27, 2020
Home India news Chhattisgarh news Crime news : जमीन विवाद को लेकर आपस में भिड़े दो परिवार...

Crime news : जमीन विवाद को लेकर आपस में भिड़े दो परिवार ; खूनी संघर्ष में गयी तीन लोगों की जान

Whatsapp button

  • तुमगांव क्षेत्र के जोबा गांव में तड़के खूनी संघर्ष, परिवार के ही दो आरोपी हिरासत में
  • सभी घायलों की गंभीर हालत में रायपुर किया गया रेफर, गांव में पुलिस फोर्स तैनात

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में शुक्रवार तड़के जमीन विवाद के चलते परिवार में ही खूनी संघर्ष हो गया है। इस हमले में महिला और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी है। जबकि महिला का पति, उसकी सास और दो अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने परिवार के ही दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

ग्रामीण सुबह सोकर उठे तो परिवार खून से लथपथ पड़ा था

जानकारी के मुताबिक, तुमगांव थाना क्षेत्र के जोबा गांव निवासी जागृति (40) पत्नी ओस कुमार, बेटी टीना (16) व बेटा मनीष (9) की हत्या कर दी गई। जबकि ओस कुमार (43), उसकी मां अनार बाई (65), बेटा ओमन (20) व बेटी गीतांजलि (18) गंभीर रुप से घायल हैं। सुबह जब ग्रामीण सोकर उठे तो पूरा परिवार घर के बाहर खून से लथपथ मिला।

उरला पुलिस का एक और कारनामा : बीरगांव क्षेत्र के गांजा और अवैध शराब तस्करों पर पुलिस मेहरबान : दूसरी ओर शिकायत करने वालों पर पुलिसवाला गुंडा ने बेरहमी से जमकर बरसाया लाठी : वाह रे सरकार..!!

पारिवारिक जमीन का विवाद, धारदार हथियार से किया गया हमला

इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि मामला पारिवारिक जमीन विवाद का है। घटना में धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया। मृतकों और घायलों के गले पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने घटना के आरोप में परस गायकवाड़ (62) और ब्रिज सेन गायकवाड़ (27) को हिरासत में लिया है।

एक आरोपी हत्या के मामले में तीन माह पहले ही जेल से छूटा

ग्रामीणों के अनुसार, हमलावर आरोपी और मृतक एक ही परिवार के हैं। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि जमीन बंटवारे के बाद दूसरा पक्ष संतुष्ट नहीं था। पुलिस हिरासत में लिया गया एक आरोपी आरोपी फरसराम तीन महीने पहले ही हत्या के एक मामले में जेल से बाहर आया था। फिलहाल एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

बिग ब्रेकिंग : सभी जिला कलेक्टरों को आदेश जारी; कोरोना मरीज के प्राइमरी कॉन्टेक्ट में आये सभी सिम्प्टोमैटिक या नॉन सिम्प्टोमैटिक लोगों की होगी जांच ; देखिये गाइड लाइन में संसोधन

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555