city news wishes for ram mandir

बिलासपुर हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से स्काॅर्पियो के टकराने से तीन की मौत, दो घायल

5
  • छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

11 june 2020

City News – CN

रायपुर | छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची गई है। घायलों को रायपुर अंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दरअसल, यह सड़क हादसा गुरुवार दोपहर तिल्दा साकरा क्षेत्र में बिलासपुर हाईवे पर देवरानी जेठानी नाले के पास हुआ। जब एक तेज रफ्तार स्काॅर्पियो सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्काॅर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।

स्कॉर्पियो में सवार पांच लोग टक्कर के बाद अंदर ही फंस गए। आसपास के राहगीरों ने स्कॉर्पियो में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया। इस बीच पुलिस भी पहुंच गई और अंदर फंसे लोगों को घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह बाहर निकाला।

तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि दो की हालत गंभीर है। दोनों को अंबेडकर अस्पताल किया गया है। पुलिस के मुताबिक शवों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस बताया कि स्कॉर्पियो पर बिलासपुर का नंबर सीजी 10 एफए 1680 लिखा है। इस आधार पर घायलों और मृतकों के बारे में पता लगाने में जुटी है।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link