SALE 80% OFF| 100 मास्क | ऑफर सिर्फ इस हफ्ते तक | अभी खरीदें | सुरक्षित रहें

ट्रांसफार्मर से ऑयल-क्वाइल चोरी करने वाला गिरफ्त में , 20 वारदातों का हुआ खुलासा

शुरुआत में आरोपी ने चोरी करने से इनकार किया, लेकिन बाद में उसने अपने साथी कोमल साहू और शीलू देवांगन के साथ मिलकर ट्रांसफार्मर से ऑयल चोरी करना स्वीकार किया।

19 june 2020

City News – CN      City news logo

रायपुर | आउटर में लगे बिजली ट्रांसफार्मरों से ऑयल और क्वाइल चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ऑयल चोरी होने से ट्रांसफार्मर खराब हो जाते थे। इसकी शिकायत छत्तीसगढ़ विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों ने धरसींवा थाने में की थी।

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।उनके पास से 22 लीटर ऑयल बरामद किया गया है। आरोपियों ने 20 से अधिक चोरियों को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक धरसींवा इलाके में ग्राम चरोदा में लगे 25 केवी ट्रांसफार्मर से 67 लीटर ऑयल किसी ने चोरी कर लिया था।

इसकी शिकायत पर धरसींवा पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।इस दौरान टिकरापारा निवासी राजू सोनी की भूमिका संदिग्ध नजर आई। उसे पकड़कर पूछताछ की किया गया। शुरुआत में आरोपी ने चोरी करने से इनकार किया |

लेकिन बाद में उसने अपने साथी कोमल साहू और शीलू देवांगन के साथ मिलकर ट्रांसफार्मर से ऑयल चोरी करना स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से 22 लीटर ऑयल बरामद हुआ है।

 

बेमेतरा और राजनांदगांव में भी की चोरी

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बेमेतरा और राजनांदगांव में 20 चोरियों को अंजाम दिया है। तीनों आरोपी दोपहिया में सवार होकर घूमते थे। जहां सूनसान स्थान पर ट्रांसफार्मर मिलता था, तो उसमें ऑयल निकाल लेते थे।

इसके अलावा क्वाइल भी चुराते थे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शीलू चोरी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वे शहर और गांव के बाहर लगे ट्रांसर्फामर से ऑयल चुराते थे।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link

Share on :