city news wishes for ram mandir

रायगढ़ में दंपति ने जमकर शराब पी, रास्ते में ट्रैक्टर से गिरकर पत्नी की मौत हो गई, अगले दिन पुलिस पहुंची तो चला पता

4
  • पूंजीपथरा क्षेत्र के चिरईपानी की घटना, सड़क पर महिला का शव देख ग्रामीणों ने दी थी पुलिस को सूचना
  • शव की शिनाख्त के बाद पता चला पति-पत्नी ट्रैक्टर की सर्विसिंग कराने गए थे, लौटने में दाेनों ने शराब पी

10 june 2020

City News – CN

रायगढ़ | शराब का नशा जब सिर पर चढ़ता है तो सबकुछ भुला देता है। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में शराब के नशे में धुत पत्नी की ट्रैक्टर से गिरकर मौत हो गई और साथ बैठे उसके पति को पता ही नहीं चला। अगले दिन सुबह लोगों ने सड़क पर शव पड़ा देखा तो हत्या की आशंका से पुलिस को सूचना दी। शव की शिनाख्त होने के बाद अगले दिन पुलिस जब महिला के घर पहुंची तो उसकी मौत का पता चला। घटना पूंजीपथरा थाना क्षेत्र की है। 

जानकारी के मुताबिक, पूंजीपथरा क्षेत्र के चिरईपानी के पास सड़क किनारे मंगलवार को एक महिला का शव पड़ा मिला था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो शव देख पहले हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई। इसके बाद आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई गई तो पता चला कि वचह डारआमा बैद्यनाथ धनवार की पत्नी शांति बाई (35) है। इसके बाद पुलिस उसके घर पहुंची तो सारा मामला सामने आया। 

शांतिबाई कब गिर पड़ी, पति को पता ही नहीं चला
पुलिस पूछताछ में बैद्यनाथ ने बताया कि सोमवार को ट्रैक्टर खराब होने के कारण वह रायगढ़ सर्विसिंग के लिए लेकर गया था। साथ में उसकी पत्नी शांति बाई भी थी। शाम को लौटते समय दोनों ने खूब शराब पी। इसके बाद वह अपनी ही धुन में ट्रैक्टर चलाता रहा। उसे पता ही नहीं चला कि कब शांति बाई ट्रैक्टर से नीचे गिर पड़ी। इसके बाद वह घर पहुंचकर सो गया। नशा ज्यादा होने के कारण उसकी नींद भी देर से खुली। 

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link

Leave a comment ...