Sunday, September 27, 2020
Home Bollywood news आज मेरा घर टूटा है… कल तुम्हारा घमंड टूटेगा: कंगना।

आज मेरा घर टूटा है… कल तुम्हारा घमंड टूटेगा: कंगना।

Whatsapp button

मुंबई में अपने घर पहुंचते ही कंगना रनौत गरजी… उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है..
कल तुम्हारा घमंड टूटेगा…जय महाराष्ट्र..!

मुंबई की कथित रूप से पीओके से तुलना को लेकर उपजे विवाद के बीच बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत,आज भारी हंगामे के बीच मुंबई एयरपोर्ट और वहां से अपने खार स्थित घर पहुंची। मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना के विरोध में शिवसेना के कार्यकर्ताओं और समर्थन में जुटे करणी सेना तथा रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं में टकराव के हालात को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात था।। कंगना रनौत को वीआईपी गेट की बजाय पीछे के दरवाजे से बाहर ले जाया गया। जहां से वो सीधे खार स्थित अपने घर पहुंची। घर पहुंचते ही उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को ललकारते हुए कहा.. उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है…कल तेरा घमंड टूटेगा…जय महाराष्ट्र..! कंगना की सुरक्षा में मुंबई पुलिस के फील्ड मार्शल और सीएएसएफ मुंबई पुलिस के 24 से भी अधिक जवान तैनात हैं।

शरद पवार ने कार्रवाई को गैरजरूरी बताया

महाराष्ट्र के दिग्गज नेता तथा राकांपा सुप्रीमो श्री शरद पवार ने कहा.. कंगना रनौत के कार्यालय पर की गई तोड़फोड़ की कार्रवाई, गैर जरूरी थी। शरद पवार के इस बयान से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना सुप्रीमो श्री उद्धव ठाकरे के समर्थकों को एक तरह से भारी झटका लगा है।
हाईकोर्ट ने लगाई रोक

इसके पूर्व महानगर पालिका द्वारा कंगना रनौत के कार्यालय में की गई तोड़फोड़ के खिलाफ पेश मामले पर विचार करते हुए हाईकोर्ट ने तोड़फोड़ की कार्रवाई पर रोक लगा दी।

 

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555