• City news
  • Chhattisgarh

शुक्रवार की शाम निगम मंडलों की एक और सूची जारी कर दी गई। बीते 24 घंटों में कांग्रेस नेताओं को मिलने वाले पदों की ये दूसरी लिस्ट है। इसमें बिलासपुर के प्रमुख कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव को पर्यटन मंडल का अध्यक्ष बनाया गया है।

इनके साथ ही इस लिस्ट में 21 कांग्रेस नेताओं को सदस्य और पदाधिकारी बनने का मौका मिला है। इससे पहले गुरुवार की रात जारी की गई लिस्ट में कांग्रेस के 91 नेताओं के नाम थे।

BIG BREAKING : पेट्रोल, डीजल की महंगाई पर कांग्रेस का आंदोलन और साइकिल रैली जैसे नौटंकी का हुवा पर्दाफास : भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढियों को 100 रूपये में और अडानी को मात्र 55 रूपये लीटर में बेच रही डीजल : भूपेश और अडानी के सांठगांठ से – छत्तीसगढ को हो रहा 375 करोड रूपये का सलाना नुकसान – ओमप्रकाश

देखें नई लिस्ट

list 1 1626442626 | निगम मंडल की तीसरी सूची जारी City News - Chhattisgarh

सांसद प्रत्याशी रह चुके हैं अटल

बिलासपुर कांग्रेस में लंबे समय से सक्रिय रहे अटल श्रीवास्तव का सीएसआईडीसी या पर्यटन मंडल में आना तकरीबन तय था। अटल श्रीवास्तव 2019 आम चुनाव में बिलासपुर संसदीय सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी भी रहे हैं। इस समय वे प्रदेश महामंत्री की भूमिका में है। इससे पहले भी वे कांग्रेस संगठन में अलग अलग भूमिका निभा चुके हैं। बिलासपुर संभाग में उन्हें मुख्यमंत्री की कोर टीम का सदस्य माना जाता है।

छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला : अजीत जोगी और रमन सिंह के समय कंपनियों से साथ किए गए निवेश के 158 करार होंगे रद्द ; इन योजनाओं पर नहीं हो रहा था कोई काम…