• City news 
  • Raipur 

Whatsapp button

जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए प्रशासनिक अफसरों की बैठक लेने के दौरान ही कोविड अस्पतालों में भर्ती मरीजों से फीड बैक लिया। उनकी सेहत की जानकारी भी ली। मरीजों का हाल-चाल पूछने के बाद अस्पताल में दी जा रही सुविधाओं और नर्सिंग स्टॉफ की ओर से देखभाल की भी जानकारी ली।

प्रभारी मंत्री ने कोविड अस्पताल में भर्ती कई मरीजों से से पूछा कि कब से वे भर्ती है? इलाज की क्या-क्या सुविधाएं अस्पताल में मिल रही हैं? भोजन की क्वालिटी कैसी है? कैसा डॉक्टरों द्वारा निरंतर देखभाल किया जा रहा है या नहीं? आईसीयू वार्ड में ऑक्सीजन सपोर्ट में इलाज करा रहे मरीज से भी बात की।

Big Breaking – सख्त लॉकडाउन के बीच राजधानी रायपुर में महंगी शराब की बिक्री : मोबाइल और वाट्सएप से आर्डर लेकर बाइक से सप्लाई करता आरोपी फंसा पुलिस के जाल में …!!

मरीजों ने कोविड अस्पताल में दिए जा रहे इलाज की सुविधाओं, खानपान व साफ-सफाई की व्यवस्था को बेहतर बताया। मेडिकल टीम की सेवाओं को बेहतर माना। यहां के स्वास्थ्य सुविधाओं से संतुष्टि जताई।

अब तक 628 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं घर

कलेक्टर की ओर से यह भी बताया गया कि जिले के कोविड अस्पताल में इलाज करा रहे कोरोना संक्रमित मरीज तेजी से ठीक हो रही है। अब तक 717 संक्रमितों को भर्ती किया जा चुका है। 628 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।

अस्पताल में मरीजों की रिकवरी कुल भर्ती मरीजों के हिसाब से साढ़े 87 प्रतिशत से अधिक है। अभी तक अस्पताल में गंभीर रूप से बीमार सिर्फ 10 मरीजों की ही मौत हुई है। अस्पताल में 69 मरीज भर्ती हैं, जिनका इलाज जारी है। प्रभारी मंत्री डॉ. टेकाम ने कोविड अस्पताल में दिए जा रहे उत्कृष्ट योगदान के लिए सभी डॉक्टरों-नर्सों और मेडिकल टीम का आभार माना। सभी मरीजों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

बिग ब्रेकिंग ! राजधानी रायपुर के एक थाने में पदस्थ – कोरोना वारियर्स पुलिस कांस्टेबल को हमने खोया : ममता चंद्राकर भी संक्रमित होकर अस्पताल में हुई भर्ती..

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555