Home India news Chhattisgarh news

कोंग्रेस नेता ने समर्थकों के साथ घर में घुसकर किया तोड़फोड़ ; थाने में शिकायत दर्ज ; देखिये क्या है मामला

Whatsapp button

चिरमिरी। मनेन्द्रगढ़ के कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल के खिलाफ पोड़ी थाने में शिकायत की गई है। एसईसीएल के जीएम घनश्याम सिंह और सुरक्षा प्रहरी ने ये शिकायत की है। जीएम के घर मे घुसकर जबरन पाइप लाइन काटने और अशोभनीय प्रदर्शन का ये पूरा मामला है।  विधायक ने समर्थकों के साथ किया था प्रदर्शन।

आपको बता दे कि थाने में दिए गए शिकायत पत्र में लिखा हैं की दिनांक 8 सितंबर को स्थानीय विधायक, डॉ. विनय जायसवाल ने मेरे स्थानीय निवास में जल आपूर्ति व्यवस्था की पाइप लाइन में तोड़-फोड़ किया गया तथा मेरी अनुपस्थिति में मेरे आवास के गेट पर उनके लगभग 50 समर्थकों के साथ नारेबाजी की गई।

यह भी पढ़ें – कांग्रेस नेता राजू दुबे की कोरोना से मौत, राजनीतिक जगत में मचा खलबली।

इसके पश्चात स्थानीय विधायक अपने समर्थकों के साथ मेरे कार्यालय में आए, मुझसे कुरासिया के विभिन्न कालोनीयों में जल प्रदाय पर चर्चा हुई। इस पर जब मैने महाप्रबंधक आवास में की गई उपरोक्त कृत की भर्त्सना किया तो उन्होने कहा कि मेरा यह कार्य सही है।

डॉ विनय जायसवाल, विधायक के इस कृत से हम लोक सेवक आहत हुए हैं एवं ऐसे में हमारी कार्यक्षमता पर ऋणात्मक प्रभाव पडता है। इस घटना की प्राथमिकी दर्ज करते हुए उचित कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें – Big Breaking : रायपुर के देवेन्द्र नगर में 27 किलो गांजा के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार ; कुल कीमत लगभग 1 लाख 63 हज़ार रुपये

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555