city news wishes for ram mandir

सुशांत सुसाइड केस में स्वीपर ने किए चौंकाने वाले खुलासे ; रिया के इजाज़त के बिना कमरे में नहीं जाते थे सर्वेंट भी

375
  • 02 AUGUST 2020
  • City news – India

Whatsapp button

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की तह तक जाने के लिए बिहार पुलिस अतिरिक्त प्रयास कर रही है। शनिवार को पटना पुलिस की एसआईटी टीन मौका-ए-वारदात पर गई और सुशांत की खुदकुशी करने की घटना का रीक्रिएशन किया।

बता दें कि पुलिस के रीक्रिएशन करने की घटना तब सुर्खियों में आई थी जब हैदराबाद पुलिस ने रिक्रिएशन के दौरान भाग रहे रेप के आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया था।

बिहार पुलिस की स्पेशल टीम ने मुंबई के उस कमरे में सीन का रिक्रिएशन जहां सुशांत का शव मिला था, पुलिस टीम ने यहां देखा, क्या कोई इस कमरे में इन परिस्थितियों में आत्महत्या कर सकता है।

इस पूरी प्रकिया के दौरान सुशांत के कुछ कर्मी भी मौजूद थे। सुशांत केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही है, ऐसे में बिहार पुलिस को मौका-ए-वारदात से कोई संदिग्ध वस्तु मिली है इसकी उम्मीद कम ही है।

पुलिस टीम ने बिल्डिंग और सुशांत के घर के स्वीपर से भी पूछताछ की। स्वीपर ने बताया कि रिया मैडम की इजाजत के बिना कोई भी घर में नहीं आ सकता था। रिया मैडम ही तय करती थीं कि सुशांत के कमरे को साफ करना है या नहीं।

खासकर सुशांत के कमरे में किसी भी बाहर के आदमी को आने की इजाज़त नहीं दी जाती थी। स्वीपर की जानकारी के मुताबिक एक समय ऐसा आ गया, जब वे अपने ही कर्मियों से नहीं मिल पाते थे।

फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी से भी एसआईटी ने बयान लिया है। बता दें कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद सुशांत और रिया फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म में एक साथ काम करने वाले थे।

रूमी जाफरी ने बताया कि जब भी लॉकडाउन आगे बढ़ता था तो सुशांत अपसेट हो जाते थे। बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि बिहार के हीरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का पूरा सच दुनिया के सामने लाया जाएगा।

बता दें कि बिहार पुलिस की एसआईटी टीम सुशांत सुसाइड मामले की छानबीन में जुटी है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस ने शुरुआत में अपेक्षित सहयोग नहीं किया था, हालांकि अब सहयोग किया जा रहा है।

Whatsapp button

Youtube button