Home Bollywood news
sushant singh rajput

रिया चक्रवर्ती की Whatsapp चैट से सामने आया नया एंगल; सुशांत की मौत के ​पीछे है ड्रग कनेक्शन, महिला ने कहा था- ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंद डालो और उसे पीने दो’

City News Raipur – free e-paper
( पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें…)

Whatsapp button

मुंबई। सुशांत केस में अभी कई परतें खुलनी बाकी हैं। सोशल मीडिया पर ड्रग एंगल के सामने आते ही सुशांत के फैंस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

बता दें ईडी ने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के फोन और लैपटॉप जब्त किए थे। रिया चक्रवर्ती की Whatsapp चैट से सामने आए पहले चैट में लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है।’

यह भी पढ़े –  महानदी से रेत का अवैध खनन कर भेज रहे थे महाराष्ट्र, जब ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया ताे पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे ने धमकाया

इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा। गौरव वही शख्स हैं जिन्हें आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इसके बाद रिया ने गौरव से पूछा है, ‘तुम्हारे पास MD है?’ MD एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्ट्रॉन्ग माना जाता है।

एक चैट रिया और जया साहा के बीच की भी है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें जया कहती हैं, ‘मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।’ इसके बाद रिया उन्हें धन्यवाद देती हैं।

इसके बाद जया रिया से कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।

यह भी पढ़े –  बसना गांव में सूदखोरों से परेशान होकर एक किसान ने लगाई राज्यपाल से इच्छा मृत्यु की गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला

एक और चैट में सैमुएल मिरांडा और रिया के बीच बातचीत है, जिसमें सैमुअल कहते हैं, ‘हाय रिया, स्टफ खत्म हो चुके हैं।’ ये चैट 17 अप्रैल 2020 की है।

इसके बाद वह रिया से पूछता है, क्या हम ये शैविक (रिया के भाई) के दोस्त से ले सकते हैं?, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश (hash) और (bud) है।’ हैश और बड कम स्ट्रॉन्ग ड्रग माना जाता है।

Youtube button

    विज्ञापन हेतु  संपर्क करें।