Sunday, September 27, 2020
Home awareness सावधान : किराना कारोबारियों से सपेरों ने ठगा 60 हजार रुपए ;...

सावधान : किराना कारोबारियों से सपेरों ने ठगा 60 हजार रुपए ; पैसा 10 गुना करने का दिया झांसा

Whatsapp button

  • मंदिर हसौद क्षेत्र की घटना, तंत्र-मंत्र करने की बात कह रुपए लेकर भाग निकले
  • झांसा देने के लिए शातिर ठगों ने पहले 100 का नोट 500 रुपए में बदल कर दिखाया

छत्तीसगढ़। रायपुर में शातिर ठगों ने रुपए 10 गुना करने का झांसा देकर एक किराना कारोबारी से 60 हजार रुपए ठग लिए। शातिर बदमाशों ने कारोबारी को तंत्र-मंत्र करने का झांसा दिया। पहले 100 का नोट बदलकर 500 रुपए दिखाए। फिर रुपए लेकर सामान लाने के बहाने भाग निकले। घटना मंदिर हसौद थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, कुटेसर में महेंद्र गिलहरे की किराना दुकान हैं। वहां 9 सितंबर दो सपेरे आए थे। महेंद्र ने उनके पास सांप को देखकर 10 रुपए चढ़ा दिए। तब एक सपरे ने कहा, वह इस 10 रुपए को 10 गुना कर सकता है। उसने महेंद्र के हाथ में चावल दिया और नोट को उसमें रख दिया। उसे मुट्ठी बंद करने को कहा और कुछ मंत्र पढ़ा।भगवान की तस्वीर छूकर मुठ्ठी खोली तो 500 का नोट निकला।

फिर ठगों ने महेंद्र को भगवान की तस्वीर छूकर मुट्ठी खोलने को कहा। महेंद्र ने जब मुट्ठी खोली तो 500 रुपए को नोट निकला। इसके चलते महेंद्र उनके झांसे में आ गया। सपेरों ने महेंद्र से कहा कि वे इस मंत्र का उपयोग खुद के लिए नहीं कर सकते, लेकिन दूसरों का पैसा दस गुना कर सकते हैं। इस पर महेंद्र ने उन्हें दूसरे दिन आने के लिए कहा।

कोरोना 70,000 पार : राजधानी रायपुर सहित प्रदेश भर में कोरोना हुवा बेकाबू : आज फिर रिकार्डतोड सर्वाधिक 3450 नये केस सामने आये : देखिये आज कहां कितने नये मरीज मिले…!!

तंत्र-मंत्र का सामान लाने के बहाने रुपए लेकर भाग निकले

दोनों सपेरे 10 तारीख को महेंद्र के दुकान में पहुंचे। महेंद्र ने दुकान से 60 हजार उन्हें दे दिया। इस पर ठगों ने कहा, वे इसे 6 लाख कर देंगे, लेकिन इसके लिए पूजा का सामान लगेगा। सपेरों ने महेंद्र से कहा कि वह उनके लिए भोजन की व्यवस्था करें। रात उसके घर पर ही ठहरेंगे। दोनों झांसा देकर वहां से चले गए और लौटकर नहीं आए।

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555