• यूपी से आई बस जा रही थी बागबाहरा, मजदूरों को चाय-नाश्ता देकर पुलिस ने दूसरी बसों से भेजा

12 june 2020

City News – CN

रायपुर | यूपी से 90 श्रमिकों को एक ही बस में ठूंसकर बागबाहरा ले जा रहा ड्राइवर गुरुवार की रात उन्हें तेलीबांधा चौक पर उतारकर भाग गया। पुलिस अफसरों को जानकारी होने पर तुरंत उनके चाय-नाश्ते की व्यवस्था की गई। महासमुंद आरटीओ को सूचना देकर 3 बसें मंगवाकर उन्हें बागबाहरा रवाना किया गया।

तेलीबांधा चौक के पास थाने के करीब ही बस वाले ने श्रमिकों को बच्चों और सामान के साथ उतार दिया था। एक साथ इतने लोगों की भीड़ होने से पुलिस को खबर हो गई। थाना प्रभारी मोहसिन खान  अपनी टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली। मजदूरों को सुबह से भोजन नहीं मिला था।

इसकी खबर होते ही पुलिस अफसरों ने चाय-नाश्ते का इंतजाम करवाया। बच्चों के लिए दूध की व्यवस्था की गई। उसी समय महासमुंद आरटीओ को जानकारी देकर उन्हें तीन गाड़ियां भेजने को कहा गया। देर रात सभी मजदूर बसों से रवाना किए गए।

टाटीबंध चौक पर हंगामा, सड़क पर उतरे मजदूर

गुरुवार की शाम टाटीबंध चौक पर खासा हंगामा हुआ। बसें नहीं मिलने से नाराज डेढ़ सौ मजदूर सड़क पर उतर गए और चक्काजाम कर दिया। सभी मजदूर छत्तीसगढ़ के थे। उरला और भनपुरी क्षेत्र से वे अपने गांव जाने के लिए सुबह ही वहां पहुंच गए थे। बसों की व्यवस्था में देर होने मजदूर भड़क गए और उन्होंने चक्काजाम किया।इसकी सूचना मिलने पर आटीओ शैलाभ साहू अपनी टीम के साथ पहुंचे।

मजदूरों को समझाबुझाकर रोड से हटाया गया। उसके बाद उनके लिए बसों की व्यवस्था की गई। 5 बसों से मजदूरों को उनके गृहगांव भेजा गया। गौरतलब है के आरटीओ का अमला पिछले करीब एक महीने से गाड़ियों की व्यवस्था कर रहा है। आरटीओ शैलाभ साहू और टीआई रामकुमार ध्रुव आधी आधी रात तक टीम के साथ मौजूद रहकर गाड़ियों में श्रमिकों को भिजवा रहे हैं।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link