सैप्टिक टैंक की सफाई करते हुए जहरीली गैस की चपेट में आने से सफाई कर्मचारी समेत चार लोगों चार की मौत

24 june 2020,

City News – CN      City news logo

बिलासपुर | मुंगेली जिले के ग्राम मर्राकोना में मंगलवार को सैप्टिक टैंक की सफाई के दौरान नगर पालिका के एक सफाई कर्मचारी समेत चार लोगों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गई। टैंक से सभी का शव निकाल लिया गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस समेत प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया है।

हादसा शाम पांच बजे के करीब हुआ है। ग्राम मर्राकोना निवासी अखिलेश्वर कौशिक पिता लखन कुमार के पुत्र की शादी 29 जून को होनी है। इससे पहले उन्होंने सैप्टिक टैंक की सफाई के लिए नगर पालिका से सफाई कर्मचारी सुभाष डागौर पिता मूलचंद डागौर बुलाया था।

शाम को वह टंकी की सफाई के लिए उतरा। काफी देर तक उसके बाहर नहीं निकलने पर मकान मालिक अखिलेश्वर कौशिक टंकी में उतर गए। दोनों का कुछ पता नहीं चलने पर उनकी तलाश करने ग्रामीण गौरीशंकर कौशिक पिता मनसाराम(28 वर्ष) व रामखिलावन कौशिक पिता मनसाराम(45 वर्ष) भी टंकी में उतर गए।

सभी के टंकी से बाहर नहीं आने पर हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने टंकी को तोड़वाकर चारों शव को बाहर निकलवाया। सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। बताया जा रहा है जहरीली गैस की चपेट में आने से चारों की मौत हुई है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए हमारे

   YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करें  

           WHATSAPP   ग्रुप से जुड़ें          

 TELEGRAM चैनल को सब्सक्राइब करें

Share on :