छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG health minister on Ladakh border issue) ने भारत-चीन सीमा विवाद (India vs China) को लेकर मोदी सरकार (Modi Government) पर तंज कसा है।

13 june 2020

City News – CN

रायपुर। भारत और चीन के बीच लद्दाख में जारी सीमा विवाद को लेकर मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। कांग्रेस के राहुल गांधी (Rahul Gandhi), टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी (TMC chief Mamta Benarjee), पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (PDP chief Mehbooba Mufti) के बाद अब छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG health minister on Ladakh border issue) ने भारत-चीन सीमा विवाद (India vs China) को लेकर मोदी सरकार (Modi Government) पर तंज कसा है। मंत्री सिंहदेव ने ट्वीट कहा कि दुख की बात है कि चीन हमारी सीमा के अंदर प्रवेश कर हमारी ज़मीन पर कब्जा कर रहा है और प्रधानमंत्री मौन हैं।

लाल आंख भी गायब है।उम्मीद है कि मोदी जी अपनी गुफा से बाहर आ कर अपनी विदेश नीति, जो कि झूला झूलने और फोटो खिंचवाने तक सीमित रह गई है, उसकी असफलता की सच्चाई देश को बताएंगे।पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीते 10 जून को भारत-चीन गतिरोध पर चुप्पी साधने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। वह पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर मौजूदा हालात के बारे में बयान की मांग की। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “चीनी लोग लद्दाख में हमारे क्षेत्र में चले आए हैं और इस बीच प्रधानमंत्री बिल्कुल चुप हैं और इस पूरे सीन से गायब हैं।”

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link