city news wishes for ram mandir

ऑन ड्यूटी, SDM ने झुक कर छुआ इस मंत्री का पैर, वीडियो हुआ वायरल

5

13 JULY 2020,

City News – Chhattisgarh 

City news logo Subscribe Youtube channel 

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में स्थित मनेन्द्रगढ़ से एक वीडियो आया है। एकदम वायरल हो गया है। कारण है भूपेश  सरकार में नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया का इस वीडियो में होना, लेकिन इतना काफी नहीं होता।

वीडियो वायरल हुआ है, क्योंकि एक एसडीएम और एक इंजीनियर  भीड़ के बीच में झुक कर मंत्री साहब के पाँव छूते नजर आ रहे  हैं। इस वीडियो को  महिला पत्रकार रजनी ठाकुर  ने भी ट्वीट किया है।

रजनी ठाकुर के अनुसार, इस वीडियो में नजर आ रहे  अधिकारीयों में एक  मनेन्द्रगढ़ एसडीएम आर. पी .चौहान और दूसरे नगरपालिका के  इंजीनियर पवन साहू हैं ।

facebook page 

बीते बुधवार को मंत्री शिव डहरिया मनेन्द्रगढ़ दौरे पर आए थे, तभी वहाँ मौजूद एसडीएम और  इंजीनियर उनके पास पहुंचे  और उन्होंने  मंत्री का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। 

वहीं, महिला पत्रकार रजनी ने इसको वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “आम लोगों से सीधे मुँह बात तक नहीं करने वाले अधिकारी,नेताओं के चरणों में लोटने को तैयार रहते हैं”

किसी ऑफिसर द्वारा सार्वजनिक स्थान पर इस तरह की मंत्री के पाँव पड़ना, न केवल एक शर्मनाक घटना है बल्कि उस पद की भी तौहीन है, जिस पर वह नियुक्त हैं।