city news wishes for ram mandir

रमन ने कहा- सत्ता छोड़े कांग्रेस जब अपने संसाधनों से राज्य कि जरूरतें पूरी नहीं कर पा रहे तो

5

11 june 2020

City News – CN

रायपुर | पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने राज्य सरकार पर आर्थिक कुप्रबंधन का आरोप लगाया है। रमन ने कहा है कि कांग्रेस सरकार यदि अपने वित्तीय संसाधनों से राज्य की जरूरतें पूरी नहीं कर पा रही तो सत्ता छोड़ दे। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सीएम डॉ. रमन ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन को लिखे पत्र पर कटाक्ष किया है कि सीएम भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था को सबसे अच्छी बताते थे। अब केंद्र से उधार लेने की सीमा बढ़ाने की गुहार लगाकर यह साबित कर दिया है कि अर्थव्यवस्था बदहाल हो चुकी है।

राज्य सरकार का अब हालात पर कोई काबू नहीं रह गया है। इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता रमेश वर्ल्यानी ने कहा कि पूर्व सीएम का बयान छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ कम और केंद्र सरकार के खिलाफ ज्यादा है। लॉकडाउन के कारण मोदी सरकार ने बजट में कटौती की है।

दुर्ग की सर्वमान्य नेत्री बन जाएं सरोज, फिर सपने देंगे: मरकाम

भाजपा सांसद सरोज पांडे के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पलटवार करते हुए कहा कि सरोज पांडे मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने वाली कहावत को चरितार्थ कर रही हैं। सरोज पहले दुर्ग जिले की सर्वमान्य नेत्री तो बन जाएं। इसके बाद छत्तीसगढ़ में सरकार बदलने के सपने देखें। सरोज को नहीं भूलना चाहिए कि जनता ने 15 साल सत्ता में रही भाजपा को 15 सीट में समेटकर अहंकार को चकनाचूर कर दिया है। विधानसभा के बाद हुए दो उपचुनाव, पंचायत व निकाय के चुनाव में भाजपा को मुंह की खानी पड़ी।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link