राजधानी रायपुर में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। प्रॉपर्टी डीलर के कैशियर से तमंचा दिखाकर 10 लाख रुपए की लूट हुई है। बदमाशों ने पीड़ित के साथ मारपीट भी की है। कैशियर की शिकायत पर गंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बौखलाये बघेल का देखिए वायरल वीडियो – भेंट मुलाकात में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक पीडित महिला पर जमकर भडके तो रमनसिंह ने कहा – यह भूपेश का घमंड बोल रहा है, जो जल्द ही टुटेगा…

जानकारी के मुताबिक, लूट की यह वारदात दोपहर बाद एक-डेढ़ बजे के करीब हुई है। शहर के एक प्रॉपर्टी डीलर के यहां कैशियर का काम करने वाले आकाश यादव 10 लाख रुपए लेकर रजिस्ट्री ऑफिस जा रहा था। फाफाडीह में एक्सप्रेस-वे ओवरब्रिज के नीचे बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने आकाश को रोक लिया। उसके बाद तमंचा दिखाकर उसके पास रखे रुपए लूट लिए।

सरकार अब गोबर के साथ गोमूत्र भी खरीदेगी : शिक्षकों के स्कूल नहीं आने और शौचालय निर्माण का पैसा नहीं मिलने की शिकायतों की जांच के निर्देश; सीएम बघेल भेंट-मुलाकात अभियान में…

आकाश ने आनाकानी की तो उसके साथ मारपीट भी की। लूट के बाद बदमाश फरार हो गए। आकाश ने गंज थाने में इसकी शिकायत की है। उसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है, शहर के सीमावर्ती क्षेत्रों में नाकाबंदी की गई है, ताकि लुटेरों को शहर से बाहर जाने से रोका जा सके। आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।