बड़ी खबर : रायपुर के इस पेट्रोल पंप से पेट्रोल की जगह निकला पानी, लोगों ने मचाया बवाल

water instead of petrol in petrol pump raipur

23 June 2020,

Raipur News,

CITY NEWS – CN,

City news logo

रायपुर | मंगलवार को रायपुर में एक पेट्राेल पंप से पेट्रोल की जगह पानी निकलने लगा। इसके चलते जब लोगों के वाहन बंद होने लगे तब इसका पता चला। लोगों ने पेट्रोल पंप पहुंचकर हंगामा कर दिया। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस को बुलाना पड़ा। पेट्रोल पंप प्रबंधन की ओर से लोगों के पैसे लौटाए गए हैं। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र के सुंदर नगर इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, सुंदरनगर में भारत पेट्रोल पंप है। यहां पर मंगलवार सुबह लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। आरोप था कि पेट्रोल की जगह उनकी गाड़ियों में पानी डाला गया है। ग्राहकों ने आरोप लगाया कि पेट्रोल डलवाने के बाद जब उनकी गाड़ी आगे जाकर बंद होने लगी तो मैकेनिक के पास ले गए। वहां चेक करने पर पता चला कि टंकी में पानी है और इंजन तक पहुंच गया है।

Breaking -   8 पुलिस वाले और कई प्रतिष्ठित लोगों का हत्यारा - दुर्दात अपराधी विकास दुबे महाकाल के शरण में जाकर, एनकांउटर से बचा, हुवा गिरफ्तार, 24 घंटे में विकास के तीन खतरनाक साथी एनकाउंटर में मारे गए...

लोगों का आरोप- दो साल पहले भी ऐसी शिकायतें सामने आई थीं

इसके बाद धीरे-धीरे लोग पेट्रोल पंप पर एकत्र होने लगे। मैनेजर ने आकर चेक किया तो पंप की टंकी में पेट्रोल की जगह पानी निकला। इसके बाद हंगामा बढ़ गया।

सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। लोगों का आरोप था कि दो साल पहले भी ऐसी ही शिकायत सामने आई थी। फिलहाल, ग्राहकों के पैसे पेट्रोल पंप की ओर से लौटाए गए हैं।

Breaking -   कपड़ा दुकान में डकैती, व्यापारी पर चाकू से किए कई वार, पत्नी को भी पीटा, 17 घंटे में पकडे गए सभी

मैनेजर अनिल अग्रवाल ने बताया कि सुबह कर्मचारियों ने पेट्रोल टंकी की डेंसिटी चैक की थी। उस समय पानी नहीं मिला था। इसके करीब 2-3 घंटे बाद कुछ लोगों की पेट्रोल की जगह पानी मिलने की शिकायतें आईं।

दोबारा चेक करने पर उसमें ज्यादा मात्रा में पानी निकला। उन्होंने कहा कि टेक्निकल प्रॉब्लम की वजह से टंकी में पानी गया है। ग्राहकों के पैसे लौटाए गए हैं।

 ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए हमारे

   YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करें  

           WHATSAPP   ग्रुप से जुड़ें          

 TELEGRAM चैनल को सब्सक्राइब करें  

Share on :