Home B. J. P.

Raipur news : भाजपा के श्रीचंद सुंदरानी को बनाया गया रायपुर शहर जिला अध्यक्ष ; पद मिलने पर जानिए क्या कहा ?

Whatsapp button

रायपुर। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने पूर्व विधायक और वर्तमान में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी संभाल रहे श्रीचंद सुंदरानी को रायपुर शहर जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है. हालांकि इस पद के लिए कई बड़े दावेदार थे. तमाम नामों पर मंथन करने के बाद संगठन ने सुंदरानी के नाम पर मुहर लगाई है.

यह भी पढ़ें – आज भी कोरोना विस्फोट : छत्तीसगढ़ में 1108 कोरोना मरीजों की आज पहचान की गयी ; 14 लोगों की एक ही दिन में मौत ; देखिये पूरी खबर

नई जिम्मेदारी मिलने के बाद श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि- पार्टी ने जो जवाबदारी दी है. उसे मैं पूरी इमानदारी से पूरा करूंगा. यह संघर्ष का समय है. इस वक्त पार्टी मजबूत होकर खड़ी हो. यह प्रयास होगा.

जमीनी आंदोलन को बढ़ाने की रणनीति तैयार कर संगठन काम में जुटेगा. सुंदरानी ने कहा कि आगामी चुनाव में रायपुर की सभी सीटों पर बीजेपी की स्थिति मजबूत हो यह बड़ी प्रथामिकता होगी.

बीजेपी प्रदेश संगठन के आला नेता बताते हैं कि रायपुर जिलाध्यक्ष की नियुक्ति के लिए कई बड़े नाम चर्चाओं में थे. बड़े नेताओं की गुटबाजी की वजह से जिलाध्यक्ष के नाम का ऐलान करने में संगठन भी झिझक रहा था.

यह भी पढ़ें – हीरा ग्रुप फैक्टरी और बीरगांव रांवाभाठा में आज फिर मिले कोरोना के मरीज : देखिये वीडियो – ना पक्ष, ना विपक्ष – जनता की राय निष्पक्ष … !!

आखिरकार सुंदरानी के नाम पर मुहर लगाई गई है. सुंदरानी संगठन खेमे के हैं और उनके नाम का ऐलान कर यह संदेश देने की कोेशिश की गई है कि गुटबाजी के परे संगठन जमीनी स्तर पर काम करने वाले नेता को जिम्मेदारी देगा.

हालांकि अभी टीम विष्णुदेव की घोषणा होनी बाकी है. प्रदेश कार्यकारिणी के नाम पर भी जल्द ही मुहर लगा दी जाएगी.

Youtube button