• खम्हारडीह क्षेत्र में उद्योग भवन के सामने मारी टक्कर, हादसे के बाद भाग निकला था चालक
  • महाराष्ट्र से सामान लोड कर जा रहा था ओडिसा, मृत युवक की नहीं हो सकी है शिनाख्त

13 JULY 2020,

City News – Chhattisgarh 

City news logo Subscribe Youtube channel 

रायपुर | छत्तीसगढ़ के रायपुर में सोमवार दोपहर लोडेड ट्रेलर ने सड़क पर जा रहे एक राहगीर को कुचल दिया। हादसे में युवक के सिर के टुकड़े-टुकड़े हो गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद चालक ट्रेलर छोड़कर भाग निकला। हालांकि पुलिस ने उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया है। हादसे में मारे गए युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने उसके शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।

हादसा खम्हारडीह थाना क्षेत्र में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, खम्हारडीहर क्षेत्र में उद्योग भवन के सामने रिंग रोड पर सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने राहगीर को कुचल दिया। ट्रेलर युवक के सिर के ऊपर से चढ़कर निकल गया।

facebook page 

इसके चलते उसके सिर के टुकड़े हो गए। हादसा होते देख चालक सड़क किनारे ट्रेलर छोड़कर मौके से भाग निकला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया।

मृत युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार ट्रेलर चालक का नाम राकेश सूर्यवंशी है और वह जांजगीर चांपा का रहने वाला है। ट्रेलर भी रायपुर नंबर का है।

चालक राकेश महाराष्ट्र से सामान लोड कर ओडिसा ले जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में राहगीर को सड़क पार करते देख सामने से आ रहे ट्रेलर के चालक ने नियंत्रण खो दिया। इसके बाद ट्रेलर डिवाइडर के किनारे ही युवक के सिर को कुचलता हुआ निकल गया। 

 

 Subscribe Youtube channel 

Source link