SALE 80% OFF| 100 मास्क | ऑफर सिर्फ इस हफ्ते तक | अभी खरीदें | सुरक्षित रहें

रायपुर के इन इलाकों में पाए गए चार नए कोरोना संक्रमित, सील किया गया पूरा एरिया

chhattisgarh corona update

29 june 2020,

City News – CN  City news logo

रायपुर | राजधानी समेत छत्तीसगढ़ में कोरोना के मरीजों का ग्राफ तेजी बढ़ रहा है। रायपुर में आज फिर कोरोना के चार मरीज मिले। इसी के साथ रायपुर में अब कुल संक्रमितों की संख्या 270 तक पहुंच गई है, इसमें 180 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुके हैं, जबकि 89 एक्टिव मरीज हैं।

यह भी पढ़ें – बीरगांव के टीचर की हत्या करने की फर्जी न्यूज बनाने वाले आरोपी छात्र आये गिरफ्त में – कबुला जुर्म…

रिपोर्ट के मुताबिक आज सोमवार दोपहर को 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई। इसमें दो मरीज हीरापुर अविनाश प्राइड इलाके के हैं। ये दोनों संक्रमित बीते 22 जून को आंध्र प्रदेश से रायपुर लौटे थे। इसके अलावा एक संक्रमित गुढ़ियारी के मंगल बाजार और दूसरा मठपुरैना का रहने वाला है।

संक्रमितों के मिलते ही मरीजों के निवास स्थान समेत आसपास के इलाके को सील किया जा रहा है। इसके साथ मरीजों के कांटेक्ट और ट्रैवल हिस्ट्री की तलाश की जा रही है। कोरोना वायरस प्रदेश में कोरोना वॉरियर्स के साथ अर्ध सैनिक बल के जवानों को भी तेजी अपना शिकार बना रहा है।

यह भी पढ़ें – रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन की नई सूचि आज सोमवार को जारी की गयी। देखिये आप किस जोन में ?

Breaking -   सिर्फ कोरोना वैक्सीन बन जाने से नहीं थमेगा संक्रमण, बचाव के लिए अपनाने होंगे ये तरीके

बीते शनिवार को जहां दुर्ग जिले में बीएसएफ के तीन जवान संक्रमित पाए गए थे, तो रविवार को पांच और वायरस की गिरफ्त में आ गए। हैदराबाद में शादी समारोह में शामिल होकर लौटे एक व्यापारी के परिवार के 10 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

यह वही परिवार है जिसने आने की जानकारी छिपाई थी। वहीं रायपुर में गोलबाजार स्थित एक व्यापारी बीते दिनों संक्रमित पाया गया था, उससे ही बेटा-बेटी और पत्नी को वायरस ट्रांसफर हुआ।

 ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए हमारे

      YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करें    

       WHATSAPP   ग्रुप से जुड़ें      

Source link

Share on :