• City News 
  • Raipur 

छत्तीसगढ़ के रायपुर में बदमाशों ने सिविल लाइंस क्षेत्र से बुधवार देर रात एक कारोबारी के बेटे का अपहरण कर लिया। इसके बाद परिजनों से 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस देर शाम इस मामले का खुलासा करेगी।

जानकारी के मुताबिक, शंकर नगर निवासी एक कारोबारी के बेटे सोहेल खान को बदमाशों ने अगवा कर लिया था। इसके बाद परिजनों के पास कॉल किया और फिरौती की रकम मांगी। इस पर परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया। शिकायत मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई।

यह भी पढ़ें – Breaking news : भनपुरी स्थित प्राइवेट स्कूल में फीस के 15 लाख का गबन ; महिला कैशियर पर आरोप ; गिरफ्तार कर पुलिस ने किया ये खुलासा

वारदात में चार आरोपी शामिल होने की आशंका

सारी रात की गई कोशिशों के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एक भाटागांव और दो को गरियाबंद से गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों में मौदहापारा निवासी अमीन अली, पीयूष रामचुरा और खमतराई निवासी फ्रांसिस मांझी शामिल है। 

यह भी पढ़ें – देवी मां को खुश करने महिला ने अपने ही 24 वर्षीय बेटे की चढ़ाई बलि ; घटना के बाद इलाके में सनसनी ; पुलिस बल तैनात कर माँ को किया गिरफ्तार