2 जुलाई को दोपहर 2 बजे तक रायपुर रहेगा बंद – चेंबर ऑफ़ कॉमर्स ने किया ऐलान : दूध, सब्जी, फल, होटल, स्कूल, कॉलेज, पेट्रोल पंप और दवाई दुकान रहेगें खुले…. !!

1102

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने उदयपुर हत्याकांड के खिलाफ बुलाई गई विहिप और बजरंग दल के प्रदेश बंद को दोपहर 2 बजे तक के लिए समर्थन दिया है। इस फैसले के लिए एक आपात बैठक चेंबर भवन में शुक्रवार को आयोजित की गई। बैठक में उदयपुर के एक टेलर की जघन्य हत्या पर दुःख जताते हुए उसकी कड़ी निन्दा की गई। चेंबर ने कहा कि, ऐसा किसी भी सभ्य समाज में स्वीकार नहीं किया जा सकता। इसके अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले यह मांग भी चेंबर द्वारा की गई।

उपस्थित सभी व्यापारी संगठन के पदाधिकारियों ने निंदा करते हुए बंद का समर्थन किया और प्रशासन से व्यापारी वर्ग की सुरक्षा की मांग की। सभी के विचार को ध्यान रखते हुए छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स ने कल के छत्तीसगढ़ बंद को समर्थन देने का निर्णय लिया। जिसके तहत सभी व्यापारियों से अपना व्यापार 2 बजे तक बंद रखने का आव्हान किया गया है। बंद से दूध, सब्जी, फल, होटल, स्कूल, कॉलेज, पेट्रोल पंप और दवाई दुकानों जैसी जरूरी चीजों को बाहर रखा गया है।