राहुल साहू को देखने अमित जोगी पहुंचे अपोलो ; साहसी राहुल की माता से किया मुलाकात ; सहायता राशि 51 हजार किया प्रदान

658

सिटी न्यूज रायपुर

छत्तीसगढ़ : दिनांक 15 जून 2022 : छत्तीसगढ़ राज्य की एकमात्र मान्यता प्राप्त क्षेत्रीय राजनीतिक दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी आज छ.ग. के लाल, राहुल साहू और उनकी माँ से अपोलो बिलासपुर में मुलाकात की और JCCJ की ओर से 51 हज़ार रुपये की सहायता राशि प्रदान किये, संभवतः राहुल के मां को आर्थिक सहयोग के रूप में नगद सहायता राशि प्रदान करने वाला पहला नेता जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी है ।

रायपुर क्राइम : कचना में मिली युवक की सिर कुचली लाश , मौके पर पुलिस मौजूद

इस दौरान अमित जोगी ने कहा मैं मानता हूँ, राहुल साहू का जज्बा और उसकी हिम्मत ने छत्तीसगढ़ ही नही बल्कि पूरे देश को विषम परिस्थितियों का निडरता के साथ सामना करने का पाठ पढ़ाया है।

आरक्षक पति से हुआ विवाद, फिर पंखे से लटककर गर्भवती पत्नी ने दे दी जान…

उन्होंने कहा मैं एक बार फिर राहुल बचाओ अभियान में जुटे एनडीआरएफ , एसडीआरएफ, सेना, पुलिस, जिला प्रशासन, डॉक्टर्स, मेडिकल टीम, सीएम आफिस के अधिकारी, मा. मुख्यमंत्री @bhupeshbaghel एवं अभियान में जुटे सभी लोगों का कोटि कोटि आभारी हूँ और सरकार से निवेदन करता हूँ कि राहुल बचाओ अभियान में लगी टीम के प्रत्येक सदस्य को राज्य के सर्वोच्च सम्मान से पुरस्कृत किया जाये और साथ ही राहुल साहू द्वारा दिखाई गई परम प्रबलता के लिये उसे सम्मानित किया जाए और दिव्यांगता को दूर करने उच्च इलाज की व्यवस्था और खर्च सरकार वहन करे।

medical update : राहुल को हल्का बुखार, आज सुबह नर्स ने कराया नाश्ता : बहादुर राहुल के साथ 104 घंटे तक एक सांप और मेढक भी साथ रहे…