बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष बदले जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कसा तंज कहा -‘सबकी टिकट कटने वाली है’

270

रायपुर : बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष बदले जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि हंटर वाली सब देख लिए हैं. अब जाम वाले आए हैं. बीजेपी का नया प्रदेश अध्यक्ष बन गया अब नेता प्रतिपक्ष भी बदल गया है. मैंने बधाई भी दी है. सीएम ने कहा कि भाजपा में वरिष्ठ लोगों की उपेक्षा की गई है. बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर हो या शिवरतन शर्मा, उनका चेहरा कल कैसा था कल हम देख रहे थे.

सीएम ने कहा कि ‘धरमलाल कौशिक भी तो ओबीसी वर्ग से थे. मैंने पहले भी कहा है अब भी कह रहा हूं, सबकी टिकट कटने वाली है. जितने 14 लोग बचे हैं उन सब की टिकट कटेगी. रमन सिंह को क्यों दरकिनार किया जा रहा उनको बताना चाहिए’. वहीं रमन सिंह के करीबियों को हटाने के सवाल पर सीएम भूपेश ने कहा कि ये रमन सिंह से पूछना चाहिए. उनको तो चले जाना चाहिए. क्योंकि उनके सामने ही सबको हटाया जा रहा है.

ट्रेन बंद करने का काम किसी सरकार ने नहीं किया- सीएम

महंगाई को लेकर होने वाले कांग्रेस के प्रदर्शन पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पूरे देश में महंगाई आसमान छू रही है. पेट्रोल-डीजल सहित खाद्य पदार्थों के दाम बढ़ रहे हैं. अब पनीर में भी GST लग गया है. कुछ बचा भी नहीं है. भारत की शुरुआत से ट्रेन बंद करने का काम किसी ने नहीं किया था. लेकिन आज एक हजार ट्रेन बंद हैं. सरकार लूटने में लगी है. महंगाई के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन हम करने जा रहे हैं.

बस्तर बटालियन में ट्रांसजेंडरो को मौका देने पर बघेल ने कहा कि देश में छत्तीसगढ़ पहला राज्य है जहां ट्रांसजेंडर को नौकरी दी गई. छत्तीसगढ़ अन्य राज्यों के लिए नजीर बन रहा है