बडी खबर : कांग्रेस, बसपा और जोगी कांग्रेस के सैकड़ों लोगों ने किया भाजपा प्रवेश ; डा. रमन बोले कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू …

1043

रायपुर। मंगलवार को भाजपा में दूसरे दलों के कई नेताओं ने प्रवेश कर लिया। इसमें भाजपा से ही बागी हुए नेताओं से लेकर बसपा, जनता कांग्रेस और कांग्रेस के नेता शामिल हैं। दोपहर के वक्त पार्टी के रायपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में सह संगठन प्रभारी नितिन नवीन पहुंचे। इसके बाद बड़ी तादाद में अपने समर्थकों के साथ आए नेताओं ने भाजपा में प्रवेश कर लिया। बसना विधान सभा के पूर्व निर्दलीय प्रत्याशी भाजपा के बागी सम्पत अग्रवाल के साथ करीब 500 समर्थकों ने भी पार्टी जॉइन किया।

भाजपा जॉइन करने वालों में छत्तीसगढ़ प्रदेश बसपा में सारंगढ़ से पूर्व विधायक रही कामदा जोल्हे, बालोद जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक शुक्ला भाजपा के बागी संपत अग्रवाल और रायगढ के पूर्व विधायक विजय अग्रवाल, मनेंद्रगढ़ से जनता कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी लखन श्रीवास्तव ने भाजपा जॉइन किया है।

बडी खबर : छत्तीसगढ़ में पेट्रोलियम ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल ; छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल के संकट का खतरा

इस मौके पर मौजूद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने दावा किया कि ये देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों का नतीजा ही है कि, हर वर्ग उनसे प्रभावित है। अब इन नेताओं के पार्टी में आने से भाजपा कई इलाकों में मजबूत होने का विश्वास लिए हुए हैं। एक साझा बयान में पार्टी की तरफ से कहा गया कि ये कांग्रेस के लिए उल्टी गिनती वाला दिन है, और इसलिए कांग्रेस की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

 

बसना विधानसभा से ये भी हुए शामिल

नगर पंचायत बसना के पूर्व अध्यक्ष संपत अग्रवाल ने दावा किया है कि उनके साथ नगर पंचायत बसना के उपाध्यक्ष सहित 500 से ज्यादा पार्षद, जनपद सदस्य, सरपंच, उपसरपंच भी भाजपा में शामिल हुए हैं। अग्रवाल ने यह भी दावा किया है कि 50 कांग्रेसी कार्यकर्ता भी उनके साथ भाजपा का दामन थामे है।

रायपुर मंत्रालय : कांग्रेस सरकार से नाखुश एक और योगेश ने किया सुसाइड ; दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी को काम से निकाला तो परेशान युवक ने आफिस के बाहर पेड़ में लगा ली फांसी

संपत अग्रवाल ने बताया है कि उनके साथ नगर पंचायत बसना के पूर्व अध्यक्ष संपत अग्रवाल के साथ नगर पंचायत बसना के अध्यक्ष गजेंद्र साहू, सरपंच परमानंद कंदोई, जनपद सदस्य श्याम लाल सिदार, गोंडवाना समाज के डा दीपक जगत, सभापति राधेश्याम साहू, सतमान समाज के खोलबाहरा निराला, अघरिया समाज के गोपाल नायक, पिथौरा के नगर पंचायत सभापति सोहन लाल पटेल, जनपद सदस्य ताराचंद साहू, समाज समाज से पंकज साय, कांग्रेस विधायक के प्रतिनिधि जोगेन्द्र सिंह पटेल, कलाज समाज के मंडलेश्वर शिवनारायण डडसेना तथा अगवाल महासभा के जयनारायण अग्रवाल भाजपा प्रवेश किए।