Whatsapp button

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार के अंतर्गत बचे हुए निगम मंडल और बोर्ड में नियुक्तियां जल्द होने वाली है। कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक 8 अगस्त को होगी इस बैठक में शामिल होने के लिए शुक्रवार शाम सात बजे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी PL पुनिया रायपुर पहुँच रहे है।

यह भी पढ़ें – कोरोना ब्लास्ट : लॉकडाउन के अंतिम दिन हुआ कोरोना का सबसे बड़ा विस्फोट ; प्रदेश में 395 नए कोरोना मरीज मिले आज ; राजधानी में मचा हड़कंप ; देखिये अपने क्षेत्र की जानकारी

समिति की बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और समिति के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे। बैठक में बचे हुए निगम मंडल और बोर्ड के नामों पर मुहर लगाई जाएगी। पुनिया इस बैठक में शामिल होने के बाद 22 ज़िलों में बनने वाले जिला कांग्रेस भवनों के शिलान्यास की तैयारियों को लेकर कांग्रेस नेताओं से चर्चा करेंगे।

यह भी पढ़ें – बड़ी खबर : ठीक हुए कोरोना मरीजों में 90 प्रतिशत के फेफड़े खराब, ऑक्सीजन सिलेंडर पर रहना पड़ रहा है निर्भर

बता दें कि 20 अगस्त को राजीव गांधी जयंती के दिन सभी जिला कांग्रेस कमेटी के भवनों का शिलान्यास किया जाना है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल होंगे।

Whatsapp button

Youtube button

यह भी पढ़ें – राजधानी रायपुर में तस्कर शहर के बीच से लेकर जा रहे थे 110 किलो गांजा, नाकाबंदी देख गाड़ी छोड़कर भागे ; गाड़ी समेत जप्त