12 june 2020

City News – CN

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चोरी का एक अजीबोंगरीब मामला सामाने आया है। सिविल लाइन थाना में दर्ज कराए गई चोरी की रिपोर्ट चौंकाने वाली है। दरअसल, रिपोर्ट लिखाने वाला पति है और चोरी की आरोपी उसकी पत्नी। शादी के 10 साल बाद पति-पत्नी में अनबन होने से बात अब चोरी और आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने तक बढ़ गई है।

बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। गुरतीरथ सिंह सेंडो नाम के एक व्यक्ति ने सिविल लाइन रायपुर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया है कि वर्ष 2007 में तरनप्रीत कौन से उसका विवाह हुआ। शादी के 10 साल बाद साल 2017 से उसकी पत्नी के व्यवहार में अप्रत्याशित परिवर्तन आ गया है।उसकी पत्नी घर में बगैर किसी को बताए बाहर जाना-आना करती है और वह शहर से पांच छः दफा बाहर गई थी।

शिकायत में कहा गया है कि उसके घर की आलमारी में रखे लाखों रुपये के गहने गायब हैं। पूछताछ करने पर उसकी पत्नी तरनप्रीत कौर ने बताया कि वह वर्तमान में दिल्ली में रहने वाले सुखबीर सिंह नाम के एक व्यक्ति के कहने पर उसे ले जाकर गहने दी है। जिसके बाद सुखबीर ने उसे दिल्ली और अमृतसर में बेच दिया।

गुरतीरथ सिंह सेंडो के अनुसार चोरी गए जेवरातों की कीमत 20 लाख रुपये है। गुरुविंदर की रिपोर्ट पर पुलिस ने उसकी पत्नी तरनप्रीत कौर और सुखविंदर सिंह के खिलाफ भादवि की धारा 380,411,412 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पत्नी पर पति द्वारा चोरी का गंभीर आरोप लगाने का संभवत: यह रायपुर में पहला मामला है।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link