Wednesday, October 28, 2020
Tel: 8889075555
Home B. J. P.

नया कृषि बिल: घर और खेत से सोशल मीडिया में शेयर की फोटो

Whatsapp button

 

  • किसान विरोधी काला कानून वापस लेकर एमएसपी का कानूनी अधिकार देने वाला बिल पास करे केंद्र सरकार: भूपेन्द्र

केन्द्र सरकार द्वारा पारित नए कृषि बिल को किसान विरोधी बताते हुए आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को देशव्यापी आंदोलन किया। इस दौरान छत्तीसगढ़ के सभी जिला मुख्यालयों में आप कार्यकर्ताओं-नेताओं ने काली पट्टी बांध कर प्रदर्शन।

महासमुंद जिले को कंटेंनमेंन जोन घोषित होने के कारण जिला प्रशासन के निर्देशों का पालन करते हुए आप ने डिजिटल मीडिया के माध्यम से विरोध प्रदर्शन करते हुए काला कानून को वापस लेने की मांग की। आप कार्यकर्ता या नेता जो भी घर या खेत में थे।

वहीं से कृषि बिल के विरोध में बैनर लेकर उसका इमेज सोशल मीडिया में शेयर किया। आप ने डिजिटल मीडिया के माध्यम से ही विरोध कर इस काला कानून को वापस लेने महामहिम राष्ट्रपति के नाम पर कलेक्टर को सोशल मीडिया मैसेजिंग एप और ईमेल के माध्यम से ज्ञापन सौंपा।

जिला में भूपेन्द्र चन्द्राकर, संजय यादव,संतोष चन्द्राकर, आशिक हुसैन, ईश्वर सिंह भारद्वाज, अभिषेक जैन, रामलाल ध्रुव, होरी लाल यादव, मुरारी प्रधान एवं सैकड़ों क्रांतिकारी साथियों ने अपने-अपने घर के सामने तख्ती ले काली पट्टी बांधकर लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए प्रदर्शन किया।

इस दौरान जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र चन्द्राकर ने कहा कि देश के किसानों और विपक्ष की आवाज को अनसुनी कर पूंजीपतियों के दबाव में केंद्र सरकार ने राज्यसभा में बहुमत नहीं होने के बावजूद भी असंवैधानिक तरीके से कृषि बिल 2020 पास किया है। इससे पूरे देश के किसानों में आक्रोश व्याप्त है।

इसके विरोध में आम आदमी पार्टी आज पूरे देश में विरोध दिवस मना रहे हैं। 5 सितम्बर को किसानों के भारत बंद के आव्हान का पार्टी पूरा समर्थन करती हैं।

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555