15 june 2020

City News – CN      City news logo

रायगढ़ | लैलूंगा थाना क्षेत्र के सोहनपुर में नया ट्रैक्टर खरीद कर लाते ही युवक गांव में खेत जोतने चला गया। ट्रैक्टर की रफ्तार और खेत में ट्रैक्टर चलाने का अनुभव न होने के कारण बेकाबू होकर पलट गया। जिससे इंजन के नीचे दबकर उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस को जानकारी देते हुए राम सिंह राठिया निवासी सोहनपुर ने बताया कि 12 जून को उसने रायगढ़ से एक नया ट्रैक्टर खरीदा था। शनिवार की शाम को ट्रैक्टर घर पर खड़ा था। तभी उसका बेटा राजेंद्र राठिया ट्रैक्टर लेकर गांव के सुखसिंह राठिया का खेत जोतने चला गया।

ट्रैक्टर ठीक से न चला पाने पर उसे परिजनों ने मना भी किया, लेकिन वह नहीं माना। थोड़ी ही देर में गांव का ललित यादव और पुत्री चमरीन ने आकर जानकारी दी कि जुताई करते समय ट्रैक्टर पलट गया और राजेंद्र को गंभीर चोट आई है।

आनन-फानन में खेत पर पहुंचे परिजन राजेंद्र को गंभीर हालत में उपचार के लिए लैलूंगा अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थाना प्रभारी लैलूंगा किरन गुप्ता ने बताया कि अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link