छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक की हत्या कर दी गई। उसका शव बुधवार सुबह खेत में पड़ा मिला है। शरीर पर धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को आपसी विवाद में हत्या की आशंका है। युवक एक दिन पहले ही अपने घर से निकला था। इसके बाद नहीं लौटा। मामला राखी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नवा रायपुर के निमोरा गांव के लोग जब बुधवार सुबह निकले तो खेत में युवक का शव पड़ा देखा। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। युवक की शिनाख्त निमोरा के ही कार्तिक मनहरे के रूप में हुई है। पुलिस ने जांच के लिए डॉग स्क्वाड की टीम को बुलाया है। बताया जा रहा है कि युवक मंगलवार शाम अपने घर से निकला था।

CG हाईकोर्ट ने खारिज की हसदेव पर ग्रामीणों की याचिका ; पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र व राज्यों को भेजा नोटिस ; पढ़ें पूरी खबर

युवक का खेत में शव पड़ा मिला है।

 खेत में युवक का शव पड़ा मिला।

अभी तक कि पूछताछ में सामने आया है कि युवक आदतन शराबी था। पुलिस को शव के पास से शराब की बोतलें भी मिली हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि दोस्तों के साथ शराब पीने को लेकर विवाद हुआ होगा। उसी में किसी ने कार्तिक की हत्या कर दी। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक के परिजनों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

रायपुर के बूढ़ातालाब धरना स्थल को बदलकर नवा रायपुर में भेजना सरकार का तुगलकी फरमान – जोगी कांग्रेस