Friday, October 23, 2020
Tel: 8889075555
Home India news Chhattisgarh news

बड़ी खबर : लॉकडाउन से पहले दिखी राजधानी में भारी लापरवाही ; पेट्रोल पंप ; सब्जी मार्केट और किराना दुकानों में लोगों की लंबी कतार

  • City news 
  • Raipur 

Whatsapp button

रायपुर। राजधानी में लॉकडाउन से पहले पेट्रोल पंप में लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है. लोगों को काफी इंतजार करने के बाद ही पेट्रोल मिल रहा है. सबसे ज्यादा परेशानी परिवार के साथ चल रहे दोपहिया वाहन चालकों को हो रही है.

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल के लिए लाइन लगाए देवेंद्र नगर निवासी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान पेट्रोल नहीं मिलने की आशंका है, इस वजह से पेट्रोल लेने के लिए पहुंचे है.

वहीं शंकर नगर निवासी ने बताया कि लंबी लाइन होने की वजह से काफी देर से खड़े हैं. डर है कि कही पेट्रोल खत्म न हो जाए. लोग एक-दो लीटर की बजाए चार-पांच लीटर डलवा रहे हैं।

बड़ी खबर : एक ही परिवार के चार सदस्यों ने एक साथ घर में लगाई फाँसी ; इलाके में फैली सनसनी।

कुछ लोग लॉकडाउन के दौरान परिजनों के साथ गांव जाना बेहतर समझ रहे हैं. ऐसे में परिजनों के साथ पेट्रोल पंप पहुंचे थे, जिनके लाइन में लगे रहने के दौरान परिजन इंतजार में बैठे हुए थे.

अमलेश्वर निवासी ने बताया कि लॉकडाउन में घर जाना ही बेहतर है, क्योंकि यहां राशन-दाल के लिए भी परेशानी का सामना करना पड़ेगा. इसी तरह आसन्न लॉकड़ाउन को देखते हुए बहुत से लोग पेट्रोल पंप में अपनी गाड़ियों को लेकर पहुंचे थे।

लॉकडाउन ब्रेकिंग : अब तक का सबसे सख्त लॉकडाउन का निर्देश हुआ जारी … बिना वजह घर से निकलने वालों की गाड़ी होगी जब्त … पेट्रोल डीजल भी लोगों को नहीं मिलेगा , पूरे शहर में की जाएगी बेरिकेटिंग , जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

रायपुर में 22 सितंबर से 28 सितंबर तक रहने वाले लॉकडाउन के दौरान सख्ती दिखाई देगी। इस दौरान आम लोगों को पेट्रोल उपलब्ध नहीं होगा। किराना और सब्जी भी उपलब्ध नहीं होगी। शहर में दवा दुकानों के अलावा कोई भी दुकान नहीं खुलेगी।

दूध भी सीमित समय में ही दिया जाएगा। हालांकि इस लॉकडाउन से उद्योगों को मुक्त रखा गया है, इस दौरान कर्मचारी सात दिन तक अपने कार्यस्थल पर ही रहेंगे और कंपनी को इनकी व्यवस्था करनी होगी।

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555