Sunday, September 27, 2020
Home B. J. P. Breaking news : कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार से टकराव के बीच...

Breaking news : कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार से टकराव के बीच ; कंगना की माँ , आशा रनौत हुई बीजेपी में शामिल

Whatsapp button

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है. उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. बीजेपी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना के साथ जो हुआ, उसके बाद बीजेपी में आना ही पड़ा. आशा रनौत ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है. 

कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर पर BMC की कार्रवाई के बाद आशा रनौत ने बुधवार को शिवसेना पर जोरदार हमला बोला था. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आज आपने मेरी बेटी कंगना के ऑफिस पर नहीं, बल्कि अपने पिता बालासाहेब ठाकरे की आत्मा पर घाव किया है

यह भी पढ़ें – कांग्रेस नेता राजू दुबे की कोरोना से मौत, राजनीतिक जगत में मचा खलबली।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा- मैंने अभिनेत्री कंगना रनौत से एक घंटे तक बात की। मैंने उनको बताया कि आपको मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है। मुंबई शिवसेना की भी है, BJP की है, कांग्रेस की है। मुंबई सभी धर्म, जाति और भाषाओं के लोगों की है। यहां सबको रहने का अधिकार है.

उन्होंने बताया कि मैंने जनवरी में ऑफिस बनाया था अगर दो -तीन इंच बिल्डर ने ज्यादा बनाया था जिसकी मुझे जानकारी नहीं है तो सिर्फ वही तोड़ना चाहिए था। इन्होंने पूरा फर्नीचर, दीवारें सब तोड़ दिया है मेरा भारी नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें – पंजीयन दफ़्तर और तहसील ऑफिस में कोरोना मरीज मिलने से संकट में रियल एस्टेट सेक्टर।

मुझे मुंबई महानगरपालिका से मुआवजा मिलना चाहिए। आप (कंगना रनौत) जब कल आ रही थीं तो BMC को आपको नोटिस देकर तीन-चार दिन और कोर्ट जाने का वक्त देना चाहिए था। कोर्ट ने स्टे तो दे दिया पर BMC ने उसे (ऑफिस) पूरा तोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्मों से जो कमाई की थी वो सारी इसमें लगा दी थी.

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555