Sunday, September 27, 2020
Home World news इस पॉर्न स्टार संग बनाए थे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शारीरिक संबंध,...
donald-trump

इस पॉर्न स्टार संग बनाए थे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शारीरिक संबंध, कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला, ट्रंप को अब देने पड़ेंगे 33 लाख रूपय

City News Raipur – free e-paper
( पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें…)

Whatsapp button

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक पोर्न स्टार को करीब 33 लाख रुपये चुकाने होंगे। अमेरिका की एक अदालत ने ये आदेश दिया है।

स्टॉर्मी डेनियल्स नाम की पोर्न स्टार का कहना है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था। हालांकि, ट्रंप इससे इनकार करते रहे हैं 

यह भी पढ़े –  अब 90 से कम ऑक्सीजन लेवल होने वाले संदिग्धों का कराया जाएगा कोविड-19 टेस्ट , शीघ्र आएगी रिपोर्ट

अब कैलिफोर्निया की एक अदालत ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को पॉर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स को उनकी कानूनी लड़ाई के लिए वकील के शुल्क के रूप में 44,100 डॉलर देने के आदेश दिए।

एक दशक पहले उनके संबंधों के बारे में खामोश रहने के बदले में किये गये करार को डेनियल्स ने रद्द कर दिया था, जिसके बाद अदालत का यह फैसला आया है।

अदालत के फैसले के बाद स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्वीट किया और कहा कि ‘हां, एक और जीत!’ बताया जाता है कि साल 2016 में राष्ट्रपति चुनाव से करीब 11 दिन पहले स्टॉर्मी डेनियल्स और डोनल्ड ट्रंप के बीच एक डील साइन हुई थी।

यह भी पढ़े –  अगर हो रही हैं मास्क लगाने में परेशानी तो बच्चों के लिए है फेस शील्ड का विकल्प

जिसमें कथित तौर से कहा गया था कि जो भी पार्टी इस केस में हारेगा उसे दूसरी पार्टी के वकील का फीस भरना होगा। हालांकि अभी तक व्हाइट हाउस की तरफ से इसपर कुछ भी नहीं कहा गया है।

होटल में ट्रंप ने शारीरिक संबंध बनाए’:    पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनल्ड ट्रंप पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि साल 2006 में कैलिफोर्निया और नेवादा के बीच मौजूद लेक टोहोय होटल में उनकी मुलाकात डोनल्ड ट्रंप से हुई थी।

उस वक्त ट्रंप एक कारोबारी थे। साल 2011 में ‘इनटच पत्रिका’ को दिए गये अपने साक्षात्कार में पोर्न स्टार ने कहा था कि ट्रंप ने उन्हें डिनर का न्योता दिया था जिसके लिए वो ट्रंप के होटल के कमरे में उनसे मिलने गई थीं।

यह भी पढ़े –  एसपी कार्यालय में युवक ने किया हंगामा, पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास…पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

उनका कहना था कि ट्रंप “काउच पर पैर पसार कर बैठे थे और शायद टेलीविज़न देख रहे थे। वो पजामा पहने हुए थे।

डेनियल्स का दावा है कि उन्होंने होटल में ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाए। हालांकि उनके इस दावे पर ट्रंप के निजी वकील का कहना है कि ट्रंप इन आरोपों से इनकार करते हैं।

डेनियल्स का कहना है कि ट्रंप ने उनसे कहा था कि वो अपने टेलीविज़न शो ‘द एपरेन्टिस’ में उन्हें जगह दे सकते हैं।

Youtube button

    विज्ञापन हेतु  संपर्क करें।